छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ऑटो में घूम-घूम कर चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार

By

Published : Jan 24, 2021, 10:13 AM IST

बिलासपुर पुलिस ने ऑटो चलाकर सूने मकानों की रेकी कर चोरी करने वाले चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से चोरी का माल बरामद किया है.

Thief arrested in bilaspur
चोर गिरफ्तार

बिलासपुर:ऑटो चलाने के बहाने दिन और रात सूने मकानों में चोरी करने वाले शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने कोरबा के दो जेवर गलाई करने वाले को पकड़ने में भी सफलता हासिल की है.

चांदी की ज्वेलरी

किराये के मकान में रहकर चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम

दरअसल सिविल लाइन पुलिस को लगातार चोरी की घटनाओं की सूचना मिल रही थी. जिस पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने चोरों को पकड़ने के निर्देश दिए. पुलिस को जानकारी मिली कि दीनदयाल कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर ऑटो चलाने वाले बछौत निवासी आशीष राजू श्रीवास. शिव कुमार श्रीवास, अनाप-शनाप रुपए खर्च कर रहे हैं.थाना प्रभारी सनी रात्रे के निर्देश पर एसआई अवधेश सिंह, सरफराज खान, जय साहू, अविनाश पांडे, संजीव जांगड़े ने मंगला क्षेत्र में घेराबंदी कर आटो में घूमते हुए उन्हें पकड़ लिया.

पढ़ें:कोरबा: सूने मकान से सोने-चांदी के आभूषण और बर्तन ले उड़े चोर

लॉकडाउन के दौरान भी करते थे चोरी

घर का सामान बरामद

सख्ती से पूछताछ करने पर लॉकडाउन के दौरान मंगला दीनदयाल कॉलोनी के पवन सिंह यादव, जितेंद्र यादव के सूने मकान में चोरी करना स्वीकार किया. उसके बाद कड़ाई बरतने पर उसने सकरी की एक किराना दुकान व मकान से चोरी करना भी स्वीकार किया.

सूने मकानों से चोरी

सोने चांदी के जवेर बरामद
चोरी के सोने चांदी के जेवर कोरबा रामसागर पारा निवासी अनिल काले को बेचने की जानकारी चोरों ने दी. टीम ने उसकी निशानदेही पर दोनों गलाई करने वालों को पकड़कर चांदी के जेवर बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चांदी के जेवर, किराना सामान, एलईडी, गैस सिलेंडर बरामद किया. चोरी की वारदात में उपयोग की जाने वाली ऑटो क्रमांक सीजी 10 ए जेड 1801 जब्त की गई है. पुलिस ने तीनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details