छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर जिले के हिर्री थाना क्षेत्र के झलफा में युवक ने अज्ञात कारण से पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Dec 5, 2020, 8:28 PM IST

Youth committed suicide
पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

बिलासपुर: जिले के हिर्री थाना क्षेत्र के झलफ़ा में युवक ने अज्ञात कारण से पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खेत जा रही महिलाओं ने परिजनों को और ग्राम पंचायत के सरपंच को सूचना दी. मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेशे से ट्रैक्टर चालक था मृतक प्रेमल

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक गांव का ही रहने वाला प्रेमल ध्रुव था. सूचना मिलते ही कुछ ही देर में मृतक के परिजन भी रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए. मृतक के मामा ने सरपंच के कहने पर इसकी सूचना पुलिस को दी. ग्राम सरपंच सेवक राम साहू ने बताया है कि मृतक प्रेमल पेशे से ट्रैक्टर चालक था. प्रेमल की अभी शादी नहीं हुई है.

पढ़े: कोरबा: बाइक और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत

कभी किसी से नहीं हुआ था विवाद

मृतक प्रेमल ध्रुव का कभी किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था. घटना के एक घंटे बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक इस मामले में परिजनों का बयान दर्ज किया जा रहा है. फिलहाल मौत की कोई वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मौत के पीछे बड़ी वजह की आशंका

पुलिस के मुताबिक परिजन अभी ठीक तरीके से कोई जवाब नहीं दे पा रहें हैं. जिससे आशंका है कि मौत के पीछे जरूर कोई बड़ी वजह होगी. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details