छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 9, 2020, 9:28 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 11:21 PM IST

ETV Bharat / state

SDM को सताया कोरोना का डर, शादी के लिए परमिशन मांगने आये लोगों को कार्यालय से भगाया

तखतपुर विधानसभा के कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष बिहारी टोडर ने एसडीएम आनंद तिवारी पर लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

bihari todar
बिहारी टोडर

बिलासपुर: केंद्र सरकार लगातार लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने में जुटी है. वहीं कोरोना महामारी से लड़ने और एकजुट होने के लिए 'बीमारी से लड़ना है बीमारों से नहीं' का स्लोगन भी इन दिनों फोन की हर रिंग पर सुनाई देता है, ताकि लोग जागरूक हो सकें. बावजूद इसके सरकारी अमले पर ही कोरोना को लेकर लोगों के साथ भेदभाव और अभ्रद व्यवहार करने का आरोप लगा है.

शिकायत पत्र

तखतपुर विधानसभा के कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष बिहारी टोडर ने एसडीएम आनंद तिवारी पर कोरोना के नाम पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है. बिहारी टोडर ने इस व्यवहार के लिए मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग की है.

पढ़ें : 'वन नेशन, वन राशन कार्ड स्कीम' में छत्तीसगढ़ शामिल नहीं, मंत्री अमरजीत ने बताई वजह

बिहारी टोडर ने आरोप लगाया है कि वो शादी की परमिशन के लिए कोटा एसडीएम आनंद तिवारी के कार्यालय गए थे. बिहारी टोडर और प्रकाश वाजपेयी सोमवार को शादी के संबंध में परमिशन के लिए कार्यालय गए हुए थे, जहां कोटा एसडीएम आनंद तिवारी ने 'कोरोना फैलाओगे क्या, दूर रहो कहकर बात नहीं की' और बिहारी को कार्यालय से बाहर कर दिया. इसपर अब बिहारी ने एसडीएम के इस व्यवहार के लिए मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग की है.

'रहें दो गज दूर, रहे कोरोना भी दूर'

ETV भारत ने भी लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए 'रहें दो गज दूर, रहे कोरोना भी दूर' जैसे स्लोगन ला रहा है. साथ ही यह भी बता रहे हैं कि दूर रहकर कोरोना से बचा जा सकता है, लेकिन बीमारी को भगाने के लिए किसी के साथ अभद्र व्यवहार न करें.

Last Updated : Jun 9, 2020, 11:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details