छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: अनशन खत्म करने को राजी नहीं बर्खास्त आरक्षक, हॉस्पिटल में भर्ती

शहर में कई दिनोें से अपनी मांगों को लेकर अनशन कर रहे बर्खास्त आरक्षक रोहिणी कुमार को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बता दें कि एसपी और थाना प्रभारी के साथ हुई चर्चा का भी कोई नतीजा अब तक नहीं निकला है.

By

Published : Mar 19, 2020, 8:38 AM IST

बर्खास्त आरक्षक रोहिणी कुमार.
बर्खास्त आरक्षक रोहिणी कुमार.

बिलासपुर: बर्खास्त आरक्षक रोहिणी कुमार कोन्हेर गार्डन के धरनास्थल से अस्पताल पहुंचने के बाद भी अनशन जारी रखे हुऐ हैं. रोहिणी कुमार लोनिया पुलिसकर्मियों पर हो रही प्रताड़ना को खत्म करने, भत्ता, साप्ताहिक अवकाश जैसी मांगों को लेकर लगातार अनशन कर रहे हैं. रोहिणी का अनशन खत्म कराने के लिए पुलिस लगातार मेहनत कर रही है.

अनशन खत्म करने को राजी नहीं बर्खास्त आरक्षक

दरअसल, पुलिसकर्मियों की मांगों को लेकर बर्खास्त आरक्षक रोहिणी कुमार लोनिया नेहरू चौक के कोन्हेर गार्डन में अनशन कर रहे थे. इस दौरान उनकी तबियत खराब होने का हवाला देते हुए पुलिस ने रोहिणी को अस्पताल में भर्ती करा दिया. इसके बावजूद रोहिणी ने अपना अनशन जारी रखा है. वहीं पुलिस-प्रशासन लगातार उन्हें अनशन खत्म करने के लिए समझा रही है.

बुधवार को सिटी कोतवाली प्रभारी मो. कलीम खान, ASP ओपी शर्मा अस्पताल पहुंचे और रोहिणी से मिलकर चर्चा की, जो बेनतीजा रही. चर्चा के बाद रोहिणी ने अनशन तोड़ने के लिए दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details