छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जल्द होगा राम मंदिर का निर्माण, साल के आखिर तक हो सकती है घोषणा: स्वामी आत्मानंद

विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष और राम मंदिर निर्माण न्यास के उपाध्यक्ष शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती बिलासपुर पहुंचे. उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है.

राम मंदिर पर स्वामी आत्मानंद सरस्वती का बयान

By

Published : Sep 17, 2019, 8:29 AM IST

Updated : Sep 17, 2019, 12:40 PM IST

बिलासपुर:शहर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती ने कहा कि इस साल के आखिर तक राम मंदिर के निर्माण की घोषणा हो जाएगी. साथ ही उन्होंने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि कुछ धार्मिक समुदाय षड़यंत्र कर सनातन धर्म और हिंदुओं को तोड़ने का काम कर रहे हैं.

राम मंदिर पर स्वामी आत्मानंद सरस्वती का बयान

हम एक शक्तिशाली देश हैंः शंकराचार्य
रामकथा के लिए शहर पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्य्क्ष और श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण न्यास के उपाध्यक्ष शंकराचार्य स्वामी ने कहा कि ये समय राम मंदिर को लेकर अंतरिम फैसला लेने का समय है. देश के प्रधानमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ फैसले लेकर पूरी दुनिया को ताकतवर राष्ट्र होने का संदेश दे दिया है और बताया है कि हम एक शक्तिशाली राष्ट्र हैं.

जल्द ही कुछ बड़ा होने वाला हैः शंकराचार्य
आत्मानंद सरस्वती ने कहा कि जिस तरह धारा 370 खत्म करने के लिए कश्मीर में सेना की मूवमेंट को बढ़ा कर देशहित में बड़ा फैसला लिया गया, उसी तरह अयोध्या के इर्द-गिर्द जो माहौल बना हुआ है और जिस प्रकार से सेना को मुस्तैद किया गया है उससे ऐसा लग रहा कि कुछ बड़ा होने वाला है. अब तो केंद्र सरकार के पास राज्ससभा में भी बहुमत है. मोदी के संकल्प पत्र के वादों के अनुसार इस साल के अंत तक राममंदिर के निर्माण का आदेश जरूर हो जाएगा.

हिंदुओं को एकजुट होने की आवश्यकताः शंकराचार्य
स्वामी आत्मानंद ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कुछ धार्मिक समुदाय षड़यंत्र कर सनातन धर्म और हिंदुओं को तोड़ने का काम कर रहा हैं. इनसे सावधान रहने के लिए सबको एकजुट होना जरूरी है.

Last Updated : Sep 17, 2019, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details