छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: एनजीओ के नाम पर चलता था धंधा

बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. एक महिला अपने घर में रैकेट चलाती (sex racket busted in bilaspur ) थी. मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 6, 2022, 10:49 PM IST

sex racket in bilaspur
बिलासपुर में सेक्स रैकेट

बिलासपुर:बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के बंगलीपारा में रहने वाली एक महिला अपने मकान में सेक्स रैकेट चलाती (sex racket busted in bilaspur ) था. शुक्रवार को पुलिस ने महिला के घर पर छापा मारा. इस दौरान महिला सहित 4 अन्य महिला और एक पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार किया. कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए. पुलिस ने मामले में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

कमरे में मिला आपत्तिजनक सामान:बताया जा रहा है कि आरोपी महिला महिला एनजीओ चलाने का झांसा देकर सेक्स रैकेट चला रही थी. पिछले कुछ दिनों से पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि अलग-अलग क्षेत्र की महिलाएं और पुरुष यहां आते हैं. घर का दरवाजा बंद कर यहां रैकेट चलाया जा रहा है. शिकायत के बाद सरकंडा थाना और सिविल लाइन थाना ने मिलकर महिला के मकान में छापामार कार्रवाई की. आरोपी महिला के अलावा की तीन युवती और एक युवक भी पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें: रायपुर में सेक्स रैकेट पर दबिश देने गई पुलिस को देख इमारत से कूदी महिला, इलाज के दौरान मौत

आरोपियों से पूछताछ जारी:जब पुलिस ने मकान की तलाशी ली तो कई आपत्तिजनक सामान कमरे से बरामद हुए. पुलिस ने बताया कि महिला पिछले कई महीनों से ये धंधा कर रही थी. मामले में आसपास के लोगों ने पुलिस को और भी लोगों के शामिल होने की बात कही है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details