छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Oct 2, 2019, 6:20 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 7:40 PM IST

ETV Bharat / state

इन स्कूलों के छात्रों को नहीं पता 2 अक्टूबर को क्यों रहती है स्कूल की छुट्टी

जहां एक ओर पूरा देश राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती मना रहा है, वहीं दूसरी ओर तखतपुर विधान सभा क्षेत्र के स्कूली बच्चों को पता ही नहीं है कि दो अक्टूबर को स्कूल में अवकाश क्यों रहता है.

सांस्कृतिक भवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाई गई

बिलासपुर: जहां एक ओर पूरा देश माहात्मा गांधी की 150वीं जयंती मना रहा, वहीं दूसरी ओर तखतपुर विधान सभा क्षेत्र के स्कूली बच्चों को पता ही नहीं है कि दो अक्टूबर को स्कूलों में छुट्टी क्यों रहती है.

सांस्कृतिक भवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाई गई

तखतपुर विधान सभा क्षेत्र के नगर पालिका और जनपद ने नगर के सांस्कृतिक भवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 116वीं जयंती मनायी गई.

इस अवसर पर सरकार की विभिन्न योजनाओं का संचालन किया गया. साथ ही राशन कार्ड का वितरण किया गया. वहीं दूसरी ओर विधानसभा क्षेत्र के सरकारी और निजी स्कूलों के छात्र-छात्राओं को राष्ट्रपिता माहात्मा गांधी की जयंती के विषय में जानकारी ही नहीं है.

इस विषय में जब ETV भारत की टीम ने जिम्मेदार अधिकारी और कर्मचारियों से बात करने की कोशिश की तो वो गोलमोल जवाब देकर बचते नजर आए.

कार्यक्रम में नगर पालिका CMO आशीष तिवारी, जनपद CEO देवेश ध्रुव, BEO आर के अंचल, BMO एन गुप्ता, प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष सिंह ठाकुर, जिला पंचायत सदस्य जितेन्द पाण्डेय, जनपद पंचायत अध्यक्ष नुरीता कौशिक, नगर पालिका अध्यक्ष सुरेन्द कौर मक्कड़ और क्षेत्र के सभी विभाग के कर्मचारी, नगर पालिका के वार्ड पार्षद सहित सैकड़ों की संख्या में नागरवासी मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 2, 2019, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details