छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: नशे का सौदागर और सप्लायर गिरफ्तार, कार समेत नशीली दवाइयां जब्त

मस्तुरी पुलिस एक सरपंच को नशीली सामानों के साथ गिरफ्तार किया है. सरंपच अपने क्षेत्र में लोगों को नशे का सामान परोस रहा था, लेकिन पुलिस ने आरोपी सरंपच और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 10, 2020, 4:29 AM IST

sarpanch-and-supplier-arrested-for-selling-drugs-in-masturi-of-bilaspur
नशे का सौदागर और सप्लायर गिरफ्तार

बिलासपुर: मस्तुरी थाना क्षेत्र में तकरीबन 10 वर्षों से नशे का कारोबार करने वाले एक रसूखदार आरोपी को पकड़ने में मस्तूरी पुलिस को सफलता मिली है, जिसके कब्जे से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित नशीले कफ और सिरप जब्त किया गया है. आरोपी के पास से कारोबार में उपयोग झारखंड पासिंग कार भी पुलिस ने जब्त किया है.

मस्तुरी में नशे का सौदागर और सप्लायर गिरफ्तार

बिलासपुर: लड़कियों को भेजता था अश्लील फोटो और मैसेज, पहुंचा हवालात

मस्तूरी थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि पाराघाट ग्राम पंचायत का सरपंच प्रदीप सोनी लंबे समय से नशे के सामानों का कारोबार कर रहा था. जहां मुखबिर से सूचना मिली कि बीती रात भी वह कार से नशीले प्रतिबंधित कप सिरप को खपाने ले जा रहा है, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया. वाहन की तलाशी ली गई, तब उसके भीतर से 140 शीशी जेनेरेक्स, सीडी 100 एमल जब्त किया गया, जिसे उसके अपने क्षेत्र में बेचने लाया था. पुलिस ने आरोपी प्रदीप सोनी को हिरासत में ले लिया. साथ ही वाहन सहित प्रतिबंधित कप सिरप को जब्त कर लिया.

मस्तुरी में नशीली दवाइयां जब्त

बिलासपुर : नहीं थम रहा रेत खनन का खेल, नदियों का हो रहा बेधड़क दोहन

आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जांजगीर और बलौदा निवासी प्रणव दत्त पांडेय उसे सिरप सप्लाई करता था, जिसे पुलिस ने बलौदा से गिरफ्तार किया है. मामले में मस्तूरी पुलिस ने आरोपी प्रदीप सोनी और सिरप सप्लायर प्रणव दत्त पांडेय को कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details