छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरकंडा पुलिस ने हत्या के आरोपियों को दो घंटे में किया गिरफ्तार

मामूली विवाद को लेकर ठेले पर दुकान चलाने वाले युवक ने दूसरे ठेला लगाने वाले व्यक्ति की हत्या कर दी. पुलिस ने इस हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 26, 2021, 11:48 PM IST

sarakanda police arrested accused of murder
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिलासपुर: सरकंडा बंधवापारा इलाके में मामूली विवाद को लेकर ठेले पर दुकान चलाने वाले युवक ने दूसरे ठेला लगाने वाले व्यक्ति की हत्या कर दी. पूरे मामले में दो आरोपियों में से एक सजायाफ्ता बंदी है. जो पैरोल पर जेल से बाहर था. सरकंडा पुलिस ने 2 घंटे में ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

छोटी सी बात पर हुआ विवाद

बंधवापारा इलाके में रविदास मानिकपुरी ठेला लगाकर चाउमीन बेचता था. जहां बीते सोमवार को पास में ही एक और ठेले वाले से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. जिस पर रविदास ने मारपीट कर उसका हाथ तोड़ दिया. इधर भाई पर हमला करने की जानकारी मिलने पर अमित मरकाम अपने दोस्त ईश्वर महरौलिया और तीन अन्य साथियों को लेकर बदला लेने रविदास के ठेले पर पहुंच गया. जहां अमित और उसके साथी रविदास मानिकपुरी के साथ मारपीट कर उसे अधमरे हालत में छोड़कर मौके से भाग निकले.

पढ़ें:VIDEO : ज्वेलरी शॉप में घुसे लुटेरों से भिड़ गया संचालक, बदमाशों ने मारी गोली

ससुराल चला गया था रविदास

मारपीट से घबराया रविदास अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल भरारी गांव चला गया. शरीर में दर्द और बेहोशी के साथ हालत बिगड़ने पर उसे मंगलवार को अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने हत्या का जुर्म दर्ज कर लिया है और टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है.

एक आरोपी पर पहले से चल रहा हत्या का मामला

वहीं इस मामले में एक और पुरानी हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी इकबाल अली, जो घटना के बाद से फरार था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को जानकारी मिली की वह ओडिशा में है, तब पुलिस ने टीम बनाकर उसे भी वहां से गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details