छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पूर्व विदेश मंत्री ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'देश की अर्थव्यवस्था छिन्न-भिन्न हो गई'

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने बिलासपुर में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा देश के युवाओं को रोजगार मिलना था, लेकिन रोजगार देने के बजाय छीना जा रहा है. देश की अर्थव्यवस्था बिल्कुल छिन्न-भिन्न हो चुकी है.

By

Published : Sep 5, 2019, 12:03 AM IST

Updated : Sep 5, 2019, 6:57 AM IST

बिलासपुर HC पहुंचे पूर्व विदेश मंत्री

बिलासपुर:देश के प्रसिद्ध अधिवक्ता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद बुधवार को बिलासपुर हाईकोर्ट पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने देश के वर्तमान आर्थिक, सामाजिक और कानूनी हालात पर चिंता जाहिर की.

केंद्र सरकार पर बरसे सलमान खुर्शीद

पढ़ें: सरकार बदले की भावना से कर रही है काम, प्रदेश में है भय का माहौल'

सलमान खुर्शीद ने कहा कि 'जिस तरह से इन दिनों माहौल बना हुआ है, उससे आम आदमी डरा हुआ है. आम लोगों में यह संशय है कि उसे विभिन्न संस्थाओं से न्याय मिलेगा या नहीं और कल हमारे साथ क्या होगा, लोगों में यह डर कायम है. देश के युवाओं को रोजगार मिलना था, लेकिन रोजगार देने के बजाय छीना जा रहा है. देश की अर्थव्यवस्था बिल्कुल छिन्न-भिन्न हो चुकी है और किसानों के हाल बिगड़ते जा रहे हैं'.

विपक्ष हर कदम उन्हें सहयोग देने के लिए तैयार
इस दौरान उन्होंने कहा कि 'बिगड़े हालात में देश में स्थिरता लाने के लिए केंद्र सरकार कोई रास्ता निकाले, वर्तमान केंद्र सरकार अगर चाहे, तो विपक्ष हर कदम उन्हें सहयोग देने के लिए तैयार है, लेकिन अफसोस यह है कि इन दिनों दशकों तक देश चलाने वाले अनुभवी लोगों से परामर्श तक नहीं लिया जाता'.

Last Updated : Sep 5, 2019, 6:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details