छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

व्यापारी से 17 लाख की लूट, 1 आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

बिलासपुर पुलिस ने व्यापारी से 17 लाख के जेवरात की लूट करने वाले 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से लूट का सामान बरामद कर लिया है. लूट की वारदात में शामिल एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

By

Published : Dec 19, 2020, 2:38 PM IST

Updated : Dec 19, 2020, 6:04 PM IST

robber arrested
लूट का सामान बरामद

बिलासपुर:मस्तूरी थाना क्षेत्र के ओखर बाजार से वापस आ रहे सराफा व्यवसायी से 17 लाख की लूट करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. गिरफ्तार आरोपी का नाम दीपक सिंह बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी के पास से जेवरात से भरा बैग बरामद किया है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

व्यापारी से 17 लाख की लूट

सराफा व्यवसायी अमित सोनी ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वो ग्राम ओखर के साप्ताहिक बाजार में व्यवसाय कर शाम को अपने दोस्त के साथ बाइक से घर वापस लौट रहा था. इस दौरान ग्राम भगवान नहर के पास नेवारी निवासी दीपक और समीर सिंह ने लाठी से हमला कर उनसे सोने और चांदी से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए. व्यवसायी की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. इस दौरान पुलिस को आरोपी दीपक सिंह के ग्राम बिनायका में होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को चोरी के बैग के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें: SPECIAL: किस तरह ठग करते हैं ATM कार्ड की क्लोनिंग, कैसे बचें अदृश्य चोरों की जाल से ?

लूट का सामान बरामद

नगर पुलिस अधीक्षिका निमिषा पांडे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है और पैरोल पर छूटकर आया था. निमिषा पांडे ने बताया कि आरोपी के पास से 170 ग्राम सोने का आभूषण बरामद किया है. इसकी कीमत 9 लाख 8 हजार बताई जा रही है. वहीं 11 किलो 400 ग्राम चांदी के आभूषण बरामद किए गए है, जिसकी कीमत लाख 70 हजार बताई जा रही है. इसके अलावा एक बाइक भी बरामद की गई है.

Last Updated : Dec 19, 2020, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details