छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जिला कांग्रेस अध्यक्ष के भतीजे पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप

जिला कांग्रेस अध्यक्ष के भतीजे पर महिला से छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगा है. मामले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का आरोप है. जिसपर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 7, 2020, 5:38 PM IST

Updated : Nov 7, 2020, 7:25 PM IST

molestion with Anganwadi worker in marwahi
मरवाही पुलिस थाना

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता के भतीजे रवि प्रकाश गुप्ता पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ और मारपीट आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने इस घटना के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता का बयान

मरवाही थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता आंगनबाड़ी केंद्र में कार्यरत है. पीड़िता के मुताबिक वो आंगनबाड़ी केंद्र में दलिया वितरण की व्यवस्था कर रही थी. तभी अचानक रवि प्रकाश गुप्ता जबरदस्ती आंगनबाड़ी केंद्र में घुस गया और महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता के विरोध करने पर रवि गुप्ता ने उसे लात-घूसों से जमकर मारा. उस वक्त आंगनबाड़ी केंद्र में अन्य तीन कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

दुष्कर्म की नीयत से आया था आरोपी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी आंगनबाड़ी केंद्र में दुष्कर्म करने की नीयत से आया था. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे पीट दिया. आरोपी ने महिला को लगातार करीब 10 मिनट तक बेरहमी से दीवार में पटक-पटक कर मारा. जिससे पीड़िता के पूरे चेहरे पर सूजन आ गई. घटना के बाद पीड़िता 112 को सूचना दी. लेकिन 112 के आने से पहले ही आरोपी युवक वहां से भाग गया.

5 साल की मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, बच्ची का इलाज जारी, आरोपी गिरफ्तार

अन्य कार्यकर्ताओं ने की बचाने की कोशिश

पीड़िता ने बताया कि आरोपी घुसते साथ ही पीड़िता का मोबाइल लूटने की कोशिश करने लगा. मोबाइल नहीं मिलने पर उसने पीड़िता का बैग फाड़ दिया. उसके बाद पीड़िता जिस कुर्सी पर बैठी हुई थी उसे धकेल कर पीड़िता को जमीन पर गिरा दिया. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को बूरी तरह पीटा. केंद्र में मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने उसे छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी फिर भी पीड़िता को मारता रहा.

परिवार के सामने की बदतमीजी

पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी युवक कई दिनों से उसे टॉर्चर कर रहा था. उससे जबरदस्ती करने की कोशिश करता था. पीड़िता ने बताया कि नवरात्र में वे अपने परिवार के साथ दुर्गा प्रतिमा देखने जा रही थी, इस दौरान भी घर से सौ मीटर दूरी पर आरोपी ने परिवार वालों के सामने भी उसके साथ बदतमीजी की थी, लेकिन बार-बार सामाजिक समझौते के कारण पीड़िता ने पुलिस से शिकायत नहीं की थी, लेकिन आज समाज भी महिला का साथ नहीं दे रहा.

Last Updated : Nov 7, 2020, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details