छत्तीसगढ़

chhattisgarh

COVID-19 पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया रतनपुर महामाया मंदिर ट्रस्ट , 5 लाख 11 हजार रुपये दिए दान

By

Published : Mar 26, 2020, 11:18 PM IST

Updated : Mar 26, 2020, 11:25 PM IST

सिद्ध शक्तिपीठ मां महामाया मंदिर ट्रस्ट रतनपुर ने कोरोना वायरस की समस्या से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच लाख ग्यारह हजार रुपए का दान दिया गया है. समिति मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम से चेक बिलासपुर कलेक्टर को दिया है.

Ratanpur Mahamaya Temple Trust extends hand in CM relief fund.
रतनपुर शक्तिपीठ ने दिया 5 लाख 11 हजार का चेक

बिलासपुर:रतनपुर नगर के सिद्ध शक्तिपीठ मां महामाया मंदिर ट्रस्ट रतनपुर ने कोरोना वायरस के फैल रहे संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच लाख 11 हजार रुपए का दान दिया है. मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम पांच लाख 11 हजार रुपये का चेक बिलासपुर कलेक्टर को दिया है. इसी तरह से रेड क्रॉस सोसाइटी को 1 लाख 11 हजार रुपए दान करने का भी निर्णय भी ले लिया है. रेड क्रॉस सोसाइटी के नाम का चेक जिला कलेक्टर को एक-दो दिन में दिया जाएगा.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पिछले दिनों कोरोना की बीमारी से निपटने के लिए आर्थिक सहयोग की अपील की थी. जिस पर सिद्ध शक्ति पीठ मां महामाया मंदिर ट्रस्ट रतनपुर के अध्यक्ष आशीष सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री कोरोना राहत में 5 लाख 11 हजार रुपए की राशि का चेक दिया है.

यह जानकारी मैनेजिंग ट्रस्टी सुनील सोंथालिया ने दी है. उन्होंने बताया कि बिलासपुर के कलेक्टर संजय अलंग ने भी बिलासपुर रेडक्रॉस को गरीबों को सस्ती सुलभ दवा के लिए भी नागरिकों से मदद की अपील की गई थी. जिसपर ट्रस्ट ने बिलासपुर रेड क्रॉस सोसायटी को 1 लाख 11 हजार का चेक कलेक्टर बिलासपुर को भेजा जा रहा है.

Last Updated : Mar 26, 2020, 11:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details