छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 18, 2023, 1:58 PM IST

ETV Bharat / state

Bilaspur: रेलवे के साइकिल स्टैंड कर्मचारी से मारपीट, जीआरपी की महिला अधिकारी सीसीटीवी में कैद

बिलासपुर साइकिल स्टैंड से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला अधिकारी स्टैंड संचालक के साथ मारपीट कर रही है.इस पूरे मामले की शिकायत अब थाने में दर्ज कराई गई है.

Railway cycle stand employee assaulted
साइकिल स्टैंड के कर्मचारी से मारपीट

बिलासपुर : रेलवे परिक्षेत्र में एक साइकिल स्टैंड कर्मचारी से मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमें जीआरपी की महिला निरीक्षक ने साइकिल स्टैंड कर्मचारी से मारपीट की है. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई है.

क्या है पूरा मामला :बिलासपुर साइकिल स्टैंड पर कर्मचारी रोजाना की तरह काम पर लगा था. इस दौरान जीआरपी महिला अधिकारी उसके पास पहुंचती है. महिला अधिकारी स्टैंड में काम करने वाले कर्मचारी से दिवाली और होली के पैसे नहीं देने का आरोप लगाती है.इस दौरान कर्मचारी ने महिला अधिकारी को पैसे देने से मना करता है. तभी महिला अधिकारी स्टैंड संचालक पर हाथ छोड़ देती है.जिसकी शिकायत अब स्टैंड संचालक और कर्मचारी ने तोरवा थाने में दर्ज कराई है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात : ये मामला रविवार की दोपहर का है. जीआपी की विभागीय निरीक्षक दया कुर्रे थाने से बाहर आई . फिर अचानक स्टैंड कर्मचारी रंजीत कुमार महतो से मारपीट करने लग गईं जिसका सीसीटीवी फुटेज भी रिकॉर्ड हो गया है. मामले में कर्मचारी ने अपने संचालक को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

ये भी पढ़ें-हत्या और लूट के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया


क्यों की गई मारपीट :स्टैंड संचालक काआरोप है कि '' महिला अधिकारी हमेशा पैसा नहीं देने की बात कहकर परेशान करती है.रविवार के दिन फिर से महिला अधिकारी ने पैसा मांगा.लेकिन पैसा देने से मना करने पर कर्मचारी से मारपीट कर दी. पूरे मामले में तोरवा थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details