छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गांधी जी की हत्या पर मिठाई बांटने वाला संघ मूर्खतापूर्ण बातें कर रहा : रागिनी नायक

‘मज़बूती का नाम महात्मा गांधी’ संगोष्ठी में कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने पत्रकारों से बात करते हुए केंद्र की बीजेपी पर निशाना साधा है.

By

Published : Oct 3, 2019, 11:28 PM IST

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक

बिलासपुर : महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित संगोष्ठी में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसा है.

लखीराम ऑडिटोरियम में आयोजित ‘मज़बूती का नाम महात्मा गांधी’ संगोष्ठी में कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

पढ़ें : व्यापारी लूट Case: जिस केस को सुलझाने में दिन-रात एक कर रही पुलिस, कहीं वो मामला फर्जी तो नहीं!

इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'वो संघ जिसने गांधी जी की हत्या पर मिठाई बांटी वो अगर ये कहे की हम गांधी जी को हाईजैक कर रहे हैं तो इससे मूर्खतापूर्ण और हास्यास्पद बात और कोई नहीं हो सकती'.
बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

⦁ मोदी सरकार स्वच्छता अभियान के तहत गांधी के चश्मे का इस्तेमाल कर रही है. उन्हें अगर गांधी देखते भी होंगे, तो कहते होंगे कि चश्मा नहीं मेरे नजरिए को अपनाएं.
⦁ ट्वीटर पर गोडसे अमर रहे #tag को चलाने वालों को देखकर अब देश को यह तय करना होगा कि वो गांधी के साथ हैं या गोडसे के साथ.
⦁ चिन्मयानंद के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'पीड़िता जेल में है और अपराधी खुला घुम रहा है. गांधी के इस देश में यह किसी मजाक से कम नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details