छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 3, 2020, 5:44 PM IST

Updated : May 3, 2020, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

बिलासपुर: डायरिया के मुद्दे पर आपस में उलझी कांग्रेस, दो गुटों में मतभेद

बिलासपुर नगर निगम के सभापति शेख नजरुद्दीन और वार्ड पार्षद विजय केशरवानी शहर में बढ़ रहे डायरिया को लेकर आपस में भीड़ गए और एक-दूसरे पर पलटवार किया.

bilaspur diarrhea news
बिलासपुर नगर निगम

बिलासपुर: शहर के लिंगियाडीह क्षेत्र में डायरिया का प्रकोप अब राजनीतिक विवाद का विषय बन गया है. इस मुद्दे को लेकर सभापति शेख नजरुद्दीन और वार्ड पार्षद विजय केशरवानी एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने से नहीं चूक रहे हैं. बिलासपुर नगर निगम कांग्रेस के सभापति शेख नजरूद्दीन ने यहां तक कहा कि अगर क्षेत्र में एक भी डायरिया पेशेंट आज की तारीख में होगा तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे.

डायरिया के मुद्दे पर आपस में उलझी कांग्रेस

कुर्सी छोड़ने की बात करते हुए उन्होंने वार्ड पार्षद विजय केसरवानी पर अनावश्यक राजनीति करने का भी आरोप लगा दिया. वहीं दूसरी तरफ वार्ड के कांग्रेस पार्षद विजय केसरवानी ने सभापति पर यह कहते हुए पलटवार किया कि, 'सभापति बताएं कि उनके सोर्स क्या हैं और उन्होंने किन परिस्थितियों में यह कहा है, वे नहीं जानते लेकिन सच्चाई मीडिया और लोग जानते हैं.'

बीते 3 दिनों से लगातार क्षेत्र के पार्षद मीडिया के कुछ लोगों के साथ वार्ड में भ्रमण करते हुए नजर आते हैं. फिलहाल क्षेत्र की परेशानी कब खत्म होगी इस पर कोई कुछ नहीं कह पा रहा है.

Last Updated : May 3, 2020, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details