छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'दिशा' के आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग, पुलिस परिवार ने सौंपा ज्ञापन

हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या को लेकर पुलिस परिवार ने प्रधानमंत्री के नाम बिलासपुर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

By

Published : Dec 4, 2019, 7:45 PM IST

Updated : Dec 4, 2019, 11:14 PM IST

पुलिस परिवार ने गृहमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
पुलिस परिवार ने गृहमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर:हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या को लेकर पूरे देश में आक्रोश है. वहीं इस तरह की लगातार सामने आ रही घटना से पूरे देश आक्रोशित है. जिस को लेकर पुलिस परिवार ने प्रधानमंत्री के नाम बिलासपुर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.

पुलिस परिवार ने सौंपा ज्ञापन

इस घटना को लेकर देश भर से तमाम शहरों के साथ-साथ समाजिक संगठन भी सड़क पर आने लगे हैं. वहीं बिलासपुर में भी पुलिस परिवार इस घटना को लेकर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंचे थे.

आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग

पुलिस परिवार के राकेश यादव ने कहा कि, 'हम पीड़ित परिवार के साथ हैं और हमारा निवेदन है की आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए'. वहीं पुलिस परिवार की महिला सदस्यों ने कहा कि, 'सख्त कार्रवाई होने से इस तरह के अपराधियों के बीच खौफ का माहौल बनेगा और अपराधी ऐसी हरकत करने से पहले सौ बार सोचेंगे'.

पढ़े: पड़ोसी पर 6 साल के बच्चे से अप्राकृतिक कृत्य का आरोप

बता दें की बिलासपुर में 2 दिन पहले इसको लेकर स्कूल-कॉलेज के छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला था. छात्र-छात्राओं के साथ तमाम समाजिक संगठनों ने भी ऐसे अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Last Updated : Dec 4, 2019, 11:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details