छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लॉकडाउन में बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां

By

Published : Mar 26, 2020, 12:47 PM IST

तखतपुर में लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों पर पुलिस ने लाठियां बरसाई हैं और घर में रहने की अपील की. कोरोना के मद्देनजर प्रशासन की टीम ने एक बैठक भी ली है और टीम बनाकर गांवों में निरीक्षण के लिए भेजा गया.

Police is giving understanding
पुलिस दे रही है समझाइस

बिलासपुर:तखतपुर विधानसभा में लॉकडाउन में घूमने वाले लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. बेवजह घूमने वाले लोगों पर पुलिस डंडे बरसा रही है.

पुलिस बरसा रही है लाठियां

लॉकडाउन के बाद प्रशासन ने अपनी कार्रवाई तेज और सख्त करते हुए एसडीएम और एसडीओपी की ओर से गांव-गांव का दौरा किया जा रहा है और बेवजह घूम रहे लोगों को चेतावनी देकर उन्हें घर भेजा जा रहा है.

अधिकारियों ने ली बैठक

वहीं बुधवार को प्रशासन की ओर से बैठक कर एक टीम तैयार की और तखतपुर विकासखंड के अलग-अलग क्षेत्रों में दलों को रवाना किया. साथ ही गांवों में लगे स्वास्थ्य विभाग की टीमों के निर्धारित दलों ने मुआयना भी किया और लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं.

सभी अधिकारी रहे मौजूद

बैठक में एसडीएम आनंद रूप तिवारी, एसडीओपी रश्मीत कौर चावला, सीईओ हिमांशु गुप्ता, तहसीलदार भूपेंद्र जोशी, खंड चिकित्सा अधिकारी निखिलेश गुप्ता समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

ग्रामीण इलाकों में भी सख्ती

तखतपुर विधानसभा के ग्रामीण इलाकों में भी अधिकारियों की ओर से सख्ती बरती जा रही है. ग्रामीणों को बेवजह घूमते देखे जाने पर डण्डे मारकर समझाइश दी जा रही है और घरों में रहकर सहयोग करने अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details