छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIDEO: पुलिस को गुमराह कर फिर भागने के फिराक में था वकील, खदेड़ कर पुलिस ने पकड़ा

सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में एक वकील पिछले कई महीनों से पुलिस को गुमराह कर फरार हो जाता था, लेकिन सोमवार को सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपी को खदेड़ कर पकड़ लिया है.

By

Published : Dec 9, 2019, 12:50 PM IST

Updated : Dec 9, 2019, 2:26 PM IST

Police arrested lawyer in check bounce case in bilaspur
खदेड़ कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर:सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में चेक बाउंस के मामले में बार-बार पुलिस को चकमा देकर फरार होने वाले वकील को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके बाद आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया है, जिसका पुलिस ने आरोपी का भागते हुए एक वीडियो भी बनाया है.

आरोपी को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

पढ़ें: फिर शर्मसार हुई संस्कारधानी, 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म

मामले में सिरगिट्टी थाना प्रभारी यूएन शांत कुमार साहू ने बताया कि तिफरा H1-02 आर्या कॉलोनी निवासी धनंजय सिंह जो पेशे से वकील है. उसके खिलाफ 2017 में पुलिस ने चेक बाउंस का मामला दर्ज किया था. इसके बाद से वकील पुलिस को गुमराह कर रहा था. आरोपी को नोटिस मिलने के बाद भी मामले में जवाब देने नहीं पहुंचा. इसके बाद कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर तत्काल पेश करने का आदेश दिया.

पुलिस को गुमराह कर भागने के फिराक में था आरोपी
मामले को गंभीरता से लेते हुए सिरगिट्टी पुलिस आरोपी वकील के घर पहुंची, तो पुलिस को परिजन भी गुमराह करने की कोशिश करने लगे. पुलिस जब मकान के पीछे रास्ते से छत के ऊपर पहुंची, तो आरोपी वकील फिर पुलिस को गुमराह कर भागने के फिराक में था, लेकिन पुलिस ने धर दबोचा. फिलहाल पुलिस आरोपी से मामले से संबंधित पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Dec 9, 2019, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details