छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

शहर के सरकंडा थाना क्षेत्र में एक युवक ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसपर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पिशा किया है.

By

Published : Sep 13, 2020, 3:52 AM IST

Police arrested accused of rape
गिरफ्तार आरोपी

बिलासपुर: शहर के सरकंडा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया है.

परिजनों ने दर्ज कराई रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक 7 सितंबर 2020 को नाबालिक लड़की की मां ने सरकंडा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि, 28 अगस्त 2020 को उनकी लड़की को आरोपी प्रवीण उर्फ शानू सूर्यवंशी बहला फुसलाकर अपहरण करके ले गया है. रिपोर्ट पर सरकंडा थाना ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान के तहत अपराध दर्ज किया.

धमतरी: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

बार-बार बदलता रहा लोकेशन

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने नाबालिग लड़की और अपहरणकर्ता की तलाश शुरू कर दी. पुलिस लगातार आरोपी और नाबालिग लड़की की तलाश कर रही थी. लेकिन आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था. कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने आरोपी को कलमीटार गांव से पकड़ा.

खराब नियत से युवती के घर में घुसा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

महिला अधिकारी से नाबालिग लड़की का कथन कराया गया. नाबालिग लड़की ने बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसे अगवा किया. आरोपी ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी से पूछताछ करने पर भी उसने अपना जुर्म कबूल किया. पुलिस ने भारतीय दंड विधान और पोक्सो एक्ट की धारा 3, 4 के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details