छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: घर से कीमती सामानों की चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

सरकंडा थाना क्षेत्र में 23 अगस्त को दो आरोपियों ने घर में रखा इंडक्शन, घड़ी और सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने 36 घंटों के अंदर केस सुलझाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 28, 2020, 10:33 AM IST

police arrested accused in bilaspur
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बिलासपुर: सरकंडा थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटना को पुलिस ने 36 घंटें के अंदर सुलझा लिया. पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चोरी के चांदी के जेवरात, इंडक्शन और हाथ घड़ी जब्त की है.

पुलिस ने जब्त किया चोरी का सामान

25 अगस्त को प्रार्थी दिनेश कुमार साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 23 अगस्त को सुबह करीब 8 बजे अपने घर का ताला बंद कर अपने गांव धरदेई पामगढ़ चला गया था. 25 अगस्त को जब वापस आया तो घर के हालात देखकर दंग रह गया. उसने देखा की मेन गेट में लगा ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखा तो कमरे में भी लगा ताला टूटा हुआ था, सभी सामान अस्त-व्यस्त पड़े हुए थे. अलमारी का ताला खुला था. घर में रखा इंडक्शन, 1 जोड़ी चांदी का चूड़ा, 2 चांदी की अंगूठी, 5 बिछिया, एक हाथ घड़ी और सोने-चांदी के जेवरात पर आरोपियों ने हाथ साफ कर लिया. पुलिस के मुताबिक सामानों की रकम 7 हजार आंकी जा रही है.

पढ़ें- बिल्हा: पुलिस गिरफ्त में चोरी के दो आरोपी

पार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई. पतासाजी के दौरान सूचना मिली कि दो व्यक्ति चोरी का माल लेकर बेचने के फिराक में घूम रहे हैं. सूचना पर तत्काल टीम मौके पर पहुंची. आरोपी संदेही शिवप्रसाद और अजीत सूर्यवंशी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया. दोनों न चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया. पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details