छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर : पुलिस ग्राउंड में होगा 65 फीट के रावण का दहन

By

Published : Oct 8, 2019, 10:56 AM IST

Updated : Oct 8, 2019, 1:10 PM IST

बिलासपुर में पुलिस प्रशासन ने दशहरे के मौके पर सुरक्षा के लिए शहर के सभी इलाकों में कड़े इंतजाम किए हैं.

बिलासपुर पुलिस ग्रांउड में होगा रावण के 65 फिट के पुतले का दहन

बिलासपुरः अधर्म पर धर्म की जीत के पर्व विजयादशमी को लेकर मंगलवार को पूरे शहर में सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं. शहर के अलग-अलग इलाकों में रावण दहन कार्यक्रम के आयोजनों को ध्यान में रखकर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल तैनाती की गई है.

बिलासपुर पुलिस ग्रांउड में होगा रावण के 65 फिट के पुतले का दहन

पुलिस ग्राउंड में 65 फीट का रावण का पुतला बनाया गया है. इस कार्यक्रम में सांसद अरुण साव और स्थानीय विधायक शैलेष पांडेय के अलावा शहर गणमान्य नागरिक मौजूद रहेंगे. शाम 7:30 बजे शहर के पुराने बस स्टैंड के पास मौजूद मैदान में रावण के पुतला दहन का आयोजन किया जाएगा.

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने ETV भारत को बताया कि 'दशहरे के दिन शहर के कई इलाकों में रावण का पुतला दहन का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, इसे देखने के लिए ग्रामीण इलाकों से लोगों हजारों की संख्या में आते हैं. पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती भीड़ को नियंत्रित करना और यातायात व्यवस्था को संभालना होगी'. उन्होंने आगे बताया कि 'पुलिस ग्रांउड में भीड़ की भारी तादात को देखते हुए शहर के कई मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जा सकता है. साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर शहर के कई स्थानों पर पुलिस बल की तैनाती की जाएगी'.

Last Updated : Oct 8, 2019, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details