छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर : घर के पास खेल रहे बच्चे का बदमाशों ने किया अपहरण

पचपेड़ी में रहने वाला पीयूष बीते कई घंटों से लापता है. परिवार के मुताबिक कुछ नकाबपोश लोगों ने पीयूष का अपहरण कर लिया है. पुलिस नाकाबंदी कर छानबीन में जुटी है.

By

Published : Feb 7, 2021, 9:28 PM IST

Updated : Feb 7, 2021, 10:50 PM IST

बिलासपुर के पीयूष का अपहरण
बिलासपुर के पीयूष का अपहरण

बिलासपुर : जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र में बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है. बच्चे का नाम पीयूष बताया जा रहा है. लोगों के मुताबिक दो नकाबपोश बाइक सवार बच्चे को अपने साथ लेकर गए. पिता ने बच्चे की गुमशुदगी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है. घटना की जानकारी पचपेड़ी थाना प्रभारी ने उच्च अधिकारियों को दी है. सूचना पर उप पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव तत्काल पचपेड़ी थाना पहुंचे. पीयूष की खोजबीन में जारी है.

बच्चे का बदमाशों ने किया अपहरण

पिता के मुताबिक पचपेड़ी में रहने वाला पीयूष अपने घर के पास खेल रहा था. काफी समय बीतने के बाद जब बच्चा घर नहीं पहुंचा, तब परिवार वालों ने आसपास बच्चे को खोजने निकले. लोगों ने बताया कि दो नकाबपोश बाइक सवार पीयूष को अपने साथ ले गए.

पढ़ें : कोरबा: नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

नकाबपोश की पहचान में जुटी पुलिस
बच्चे के पिता पुनीत नायक का कहना है कि वे शादी के सिलसिले में व्यस्त थे. जब बच्चा काफी समय बीतने के बाद घर नहीं पहुंचा, तब परिवार वाले उसे खोजने निकले. अपहरण की बात सामने आने पर लोगों ने बताया कि नाकाब पहने दो लोग बच्चे को अपने साथ ले गए.पुलिस नाकाबंदी कर बच्चे की खोजबीन में जुटी है.

Last Updated : Feb 7, 2021, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details