छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ट्रेलर और बाइक की टक्कर में एक की मौत

रतनपुर में खंडोबा बायपास रोड पर ट्रेलर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

By

Published : Apr 1, 2021, 4:26 PM IST

accident
एक्सीडेंट

बिलासपुर: रतनपुर खंडोबा बायपास रोड पर लापरवाही से ट्रेलर चला रहे ड्राइवर ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के पीछे बैठे आदमी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. हादसे की सूचना पर रतनपुर पुलिस को मिलने के तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल पहुंचकर घायल को रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा और मृतक को रतनपुर मरचुरी भेजा गया है.

ट्रेलर

सड़क हादसे में एक की मौत
रतनपुर थाना के चोरहा देवरी रहने वाले 45 साल का परसराम अपने दोस्त ईश्वर यादव के साथ बाइक पर खंडोबा बायपास की तरफ से रतनपुर की ओर जा रहा था. तभी पीछे से ट्रेलर चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक के पीछे बैठे शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, बाइक चालक घायल हो गया. हादसे के बाद ट्रेलर ड्राइवर ट्रेलर छोड़ घटनास्थल से फरार हो गया. रतनपुर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.

बाइक

कोरबा: जवानों से भरी बस सड़क हादसे का शिकार

सरगुजा में भी हुई थी ट्रक और कार की टक्कर

प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोई ना कोई बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आती है. सरगुजा के ग्राम बेलकोटा के मुख्य मार्ग NH-43 पर बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी भयकंर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस दौरान कार चालक गाड़ी में फंस गया, ड्राइवर आसपास के राहगीरों देख चिल्लाने लगा, जिसके बाद राहगीर मदद के लिए पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details