छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुरः सड़क हादसे में ससुराल से लौट रहे युवक की मौत

By

Published : Feb 25, 2021, 6:20 PM IST

पेंड्रा थाना क्षेत्र के सोननदी के पास एक बाइक सवार शख्स हादसे का शिकार हो गया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. युवक शराब के नशे में था.

a-young-man-returning-from-his-in-law-death-in-a-road-accident
सड़क हादसे में ससुराल से लौट रहे युवक की मौत

बिलासपुरःपेंड्रा थाना क्षेत्र के सोननदी के पास एक बाइक सवार हादसे का शिकार हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक की बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. आसपास मौजूद लोगों के मुताबिक युवक शराब के नशे में था. बुधवार की देर रात को युवक ससुराल से लौट रहा था. इसी दौरान वो सड़क हादसे का शिकार हो गया.

कोरबा जिले रहने वाला था मृतक शिव कुमार

बाइक सवार शख्स कोरबा जिले के बलबहरा गांव का रहने वाला था. शख्स का नाम शिव कुमार है. सड़क हादसे की सूचना ग्रामीणों ने पेंड्रा पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद बताया कि शिव कुमार का ससुराल पेंड्रा के गिरारी गांव में है. शिव कुमार पत्नी और बच्चों को कुछ दिन पहले ही गिरारी गांव छोड़ने गया था. बुधवार को वो ससुराल से सभी को लेने गया था. शराब के नशे में होने के कारण उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया. इससे नराज होकर वह रात में ही लौट रहा था.

कोरबा: बारातियों से भरी ऑटो पलटने से 3 की मौत, 13 घायल

ससुराल से लौट रहा था शिव कुमार

पुलिस ने बताया कि युवक पेंड्रा से कोरबा लौट रहा था. इसी बीच वह सोननदी के पास अनियंत्रित होकर गिर गया. केस दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details