छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 23, 2020, 8:14 PM IST

Updated : Sep 23, 2020, 8:24 PM IST

ETV Bharat / state

बिलासपुर: लड़कियों को भेजता था अश्लील फोटो और मैसेज, पहुंचा हवालात

मस्तूरी पुलिस ने गतौरा से एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी लडकियों को अश्लील फोटो और मैसेज भेजकर पिछले दो से तीन महीने से परेशान कर रहा था. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

one-person-arrested-for-sending-objectionable-photos-and-messages-to-girls-in-bilaspur
मस्तुरी पुलिस ने गतौरा से एक युवक को गिरफ्तार किया

बिलासपुर: मस्तूरी थाना क्षेत्र में एक युवक कुछ लड़कियों को व्हाट्सएप के जरिए अश्लील मैसेज किया करता था. इसकी एक पीड़ित युवती ने मस्तूरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति व्हाट्सएप के जरिए अश्लील मैसेज करता है. उस नंबर पर कॉल करने पर नंबर बंद आता है. साथ ही अज्ञात व्यक्ति पीड़िता के सहेलियों को भी परेशान करता है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अश्लील फोटो और मैसेज भेजने के आरोप में युवक गिरफ्तार

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसे और उसकी सहेलियों को आरोपी युवक कई दिनों से परेशान और सहेलियों से उनकी फोटो मांगा करता था. इस पर मस्तूरी थाना प्रभारी फैजुल शाह ने अज्ञात युवक की पतासाजी के लिए पुलिस टीम का गठन किया. मस्तूरी पुलिस की टीम आरोपी की लगातार पतासाजी कर रही थी, लेकिन आरोपी काफी शातिर था. जिस नंबर से व्हाट्सएप मैसेज किया करता था, उस नंबर को बंद करके रखा हुआ था.

मस्तुरी पुलिस ने गतौरा से एक युवक को गिरफ्तार किया

रेत उत्खनन मामले में गुंडागर्दी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, SDM करेंगे केस की जांच

साइबर सेल की मदद से पकड़ में आया आरोपी

साइबर सेल से अहम तकनीकी साक्ष्य एकत्र किए गए. 50 से अधिक नंबरों का फिल्टर कर आरोपी की पतासाजी की गई. साबूत इकट्ठा कर आरोपी रितेश यादव को गतौरा थाना इलाके से गिरफ्तार किया गया. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया. साथ ही उसने बताया कि सोशल नेटवर्किंग एप एक्टिवेट करने के बाद उसने उस नंबर को बंद कर दिया करता था.

आदिवासियों से मारपीट का केस: राज्य अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य पहुंचे बेचाघाट

हवालात पहुंचा आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास जिस-जिस नंबर से व्हाट्सएप एक्टिवेट कर अश्लील मैसेज भेजे गए थे. सभी नंबर को पुलिस ने आरोपी के पास से जब्त कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया है.

Last Updated : Sep 23, 2020, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details