छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: मोबाइल लूट का एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

By

Published : Sep 22, 2020, 1:41 AM IST

Updated : Sep 22, 2020, 10:06 AM IST

सरकंडा पुलिस ने मोबाइल लूट के आरोपी को गिरफ्तार किया है वहीं इस केस का एक आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

accused of mobile robbery arrested
मोबाइल लूट का एक आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: सीपत चौक सरकंडा थाना क्षेत्र में जैन मंदिर के पास मोबाइल पर बात करते हुए युवती जा रही थी. तभी वह लूट का शिकार हो गई. लेकिन पुलिस ने मोबाइल लूट कर भागने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में एक आरोपी की तलाश जारी है. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया गया है.

7 सितंबर को पीड़िता सीपत चौक से जैन मंदिर की तरफ पैदल घूमते हुए जा रही थी. इसी दौरान पीछे की तरफ से एक मोटरसाइकिल में दो व्यक्ति आए और पीड़िता के हाथ से मोबाइल लूट कर भाग गए. पीड़िता ने इसकी रिपोर्ट थाना सरकंडा में दर्ज कराई. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. पीड़िता का मोबाइल और आरोपियों की पतासाजी के लिए साइबर सेल को जानकारी भेजी गई. इसी दौरान साइबर सेल से जानकारी मिली की मोबाइल मयंक सूर्यवंशी उर्फ शनि सूर्यवंशी के पास है. पुलिस ने उससे पूछताछ की. आरोपी ने इस पर घटना को अपने सहयोगी किशन सूर्यवंशी के साथ अंजाम देना स्वीकार किया.

पढ़ें-रायपुर: आरक्षक से की थी मारपीट, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

एक और आरोपी फरार

आरोपी के कब्जे से लूटे गए मोबाइल को बरामद किया गया है. मामले में एक अन्य आरोपी किशन सूर्यवंशी फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है. आरोपी मयंक सूर्यवंशी उर्फ शनि सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया.

Last Updated : Sep 22, 2020, 10:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details