छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भूपेश बघेल क्या, भाजपा किसी से नहीं डरती: ओम माथुर

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर रविवार को बिलासपुर पहुंचे. Omprakash Mathur reached Bilaspur उन्होंने जिला भाजपा कार्यसमिति बिलासपुर की बैठक ली. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने 2023 में पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार बनाने का दावा किया है. उन्होंने हर बूथ को सक्रिय कर पूरी तैयारी से चुनाव लड़ने की बात कही है. om mathur targets bhupesh baghel ओमप्रकाश माथुर ने पूरे दमदारी के साथ कहा कि भूपेश बघेल तो क्या, भाजपा किसी से नहीं डरती.

By

Published : Jan 8, 2023, 9:18 PM IST

Omprakash Mathur reached Bilaspur
ओम माथुर पहुंचे बिलासपुर

ओम माथुर पहुंचे बिलासपुर

बिलासपुर:रविवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर बिलासपुर प्रवास पर रहे. Omprakash Mathur reached Bilaspur इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए रूपरेखा तैयार करने और बूथ स्तर पर मतदाता सूची के हिसाब से काम करने के लिए कहा है. om mathur targets bhupesh baghel उन्होंने चुनाव में राज्य सरकार की कमियां और भाजपा की खूबियां बताने की नसीहत दी.

ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र:भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि "हमारी तैयारी पार्टी के नीचे स्तर तक होती है, जिसे पार्टी में कोई भी नकार नहीं सकता." उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अभी से चुनाव में जीत हासिल करने कमर कस लें. इसके साथ ही राज्य में रही भाजपा की 15 साल की सरकार के द्वारा किए जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करने कहा. bilaspur latest news भाजपा को वोट करने मतदाताओं को प्रोत्साहित करने की बात कही.

बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के चुनाव लड़ने का दिया संकेत: भाजपा प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने पहले ही संकेत दे दिया कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव भाजपा मुख्यमंत्री चेहरे के बिना ही लड़ेगी. हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भाजपा किसी भी प्रदेश में किसी के चेहरे को आगे करके चुनाव लड़ेगी या बिना चेहरे के, यह पार्टी का संसदीय बोर्ड तय करता है. मुख्यमंत्री का चेहरा तय करने का अधिकार हम लोगों को नहीं है.

यह भी पढ़ें:Councilor By Election In Bilaspur: बिलासपुर के वार्ड 16 में उपचुनाव, सोमवार को मतदान

"भूपेश बघेल तो क्या भाजपा, किसी से नहीं डरती":भाजपा प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने पूरे दमदारी के साथ कहा कि "यहां भूपेश बघेल तो क्या भाजपा, किसी से नहीं डरती. लोकतंत्र में किसी से डरने का सवाल ही नहीं उठता. भाजपा पूरी ताकत और शक्ति के साथ हर बूथ तक पहुंचेगी. इसकी तैयारी हम कर रहे है. हमारा उद्देश्य और दौरा सिर्फ 2024 के लोकसभा चुनाव की ही तैयारी नहीं है, बल्कि विधानसभा चुनाव में बहुमत प्राप्त करना है, लेकिन मैं इसे चुनौती नहीं मानता."

"नौ राज्यों का प्रभारी रहा हूं, कैसे चुनाव लड़ना है मुझे पता है":भाजपा प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने पत्रकार वार्ता में कहा कि "मैं 9 राज्यों का प्रभारी रह चुका हूं. मैं जानता हूं कि चुनाव किस तरह से लड़ा जाता है. चाहे चेहरे की बात हो या चुनाव की बात हो, चुनाव हमेशा ताकत से नहीं विनम्रता से जीता जाता है. कोई जरूरी नहीं है कि पुराने चेहरे को लोग वोट देते हैं. नए चेहरे भी होते हैं, जिन्हें लोग वोट देते हैं. लोगों से वोट लेना और उन्हें पार्टी की तरफ कैसे झुकाना है, यह मैं जानता हूं."

भाजपा ने 35 साल में 2 सीट से पूर्ण बहुमत हासिल की: भाजपा प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने कहा कि "भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है. कार्यकर्ताओं के दम पर ही दो लोकसभा सदस्यों से 35 साल के भीतर पूर्ण बहुमत की सरकार लाने में भाजपा सफल रही है. भारतीय जनता पार्टी ना तो किसी से डरी है, और ना ही किसी से डरेगी. पत्रकार वार्ता के दौरान ओम माथुर के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details