छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 29, 2022, 12:19 PM IST

ETV Bharat / state

गौरेला पेंड्रा मरवाही में हाथी के हमले से बुजुर्ग महिला घायल

गौरेला पेंड्रा मरवाही में बीते रात एक हाथी ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया. फिलहाल घायल महिला को मरवाही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया (Old woman injured in elephant attack in Gaurela Pendra Marwahi ) है.

Old woman injured in elephant attack
हाथी के हमले से बुजुर्ग महिला घायल

गौरेला पेंड्रा मरवाही:मरवाही वन मंडल के मरवाही परिक्षेत्र में एक बार फिर हाथी के तांडव से स्थानीय लोग खौफजदा हैं. बीते रात एक हाथी कोरबा जिले से गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले के मरवाही वन परिक्षेत्र में दाखिल हुआ. जो नाका, बंशीताल, दानीकुंडी होते हुए करगीकला गांव के पास जंगल में पहुंच गया. देर रात जंगल में झोपड़ी बनाकर रह रही महिला को भी हाथी ने घायल कर दिया है, जिसे घायल अवस्था में मरवाही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया (Old woman injured in elephant attack in Gaurela Pendra Marwahi ) है.

देर रात बुजुर्ग महिला पर हाथी ने किया हमला:मरवाही वन मंडल के मरवाही वन परिक्षेत्र में एक बार फिर एक हाथी अपने दल से भटक कर कोरबा जिले से गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला के मरवाही इलाके के जंगल में दाखिल हुआ. हाथी नाका बंसी ताल दानी कुंडी होते हुए देर रात करगी कला गांव के पास जंगल में पहुंच गया. जहां बीते रात में बंसी ताल गांव के पास के जंगल के अंदर झोपड़ी बनाकर रह रही बुजुर्ग महिला के ऊपर हाथी ने हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें:कवर्धा लौटा हाथियों का दल

दल से अलग होने से आक्रामक हुआ हाथी:महिला को सुबह गांव के कुछ लोगों ने उसकी झोपड़ी में घायल अवस्था में देखा और महिला को 108 संजीवनी एक्सप्रेस की मदद से मरवाही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. फिलहाल महिला का इलाज जारी है. बता दें कि ये अकेला हाथी दल से अलग हो गया है. यही कारण है कि ये और भी आक्रामक हो गया है, जिससे अब वन अमला भी चिंतित है. हालांकि वन विभाग को जैसे ही हाथी के मरवाही वन मंडल में दाखिल होने की जानकारी मिली वो अलर्ट हो गया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details