छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में नवविवाहिता की मौत, परिजनों ने मारपीट का लगाया आरोप

By

Published : Apr 19, 2023, 11:35 PM IST

बिलासपुर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में मध्य प्रदेश के रहने वाली एक नवविवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. मामले में नवविवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर मारपीट करने के चलते मौत का आरोप लगाया है. फिलहाल मामले की लिखित शिकायत पर बिलासपुर सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है.

newly married woman death in bilaspur
बिलासपुर में नवविवाहिता की मौत

परिजनों ने मारपीट का लगाया आरोप

बिलासपुर: इलाज के दौरान नव विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. जिसमें मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट कर इलाज नहीं कराने का आरोप लगाया है. वहीं मृतका के ससुराल वालों के सभी आरोपों को गलत बताया है.

दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप: ग्वालियर के आजाद नगर की रहने वाली रूबी जोशी नाम की महिला की शादी चार साल पहले तेलीपारा के सागर से हुई थी. मृतका के परिजनों का आरोप है कि, ससुराल वाले मायके से दहेज लाने के लिए दबाव डालते थे और मारपीट किया करते थे. 3 अप्रैल को सभी ने मारपीट की, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. उसे बीमार बताते हुए सिम्स लेकर गये, स्थिति गंभीर होने पर उसे बिलासपुर के नेहरू नगर स्थित एक निजी अस्पताल मे लेकर गये. जहां उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया था. इसी बीच इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतिका के मायके वालों ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाना बिलासपुर में की है.

यह भी पढ़ें:Bilaspur: कार की विंडों पर बैठकर कर रहे थे स्टंट, वीडियो वायरल हुआ तो ट्रैफिक पुलिस ने काटा इतने का चालान

"मैने अपने स्तर पर लगातार उसका इलाज कराया":पूरे मामले पर मृतिका के पति सागर का कहना है कि "उसकी पत्नी की तबीयत लगातार खराब रहती थी और कई बीमारी भी थी, जिसका इलाज चल रहा था. मैने अपने स्तर पर लगातार उसका इलाज कराया, फिर भी ससुराल वाले मुझ पर और मेरी माता पर आरोप लगा रहे हैं, जो गलत है."

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई होगी: मामले में बिलासपुर सिटी कोतवाली टीआई प्रदीप आर्या ने बताया कि "मामले की लिखित शिकायत आई है. अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कार्रवाई की जायेगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details