छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कुत्ते को मारा पत्थर तो शुरू हो गया दंगल, पड़ोसियों में मारपीट के बाद थाने पहुंचा मामला

By

Published : Sep 20, 2021, 1:29 PM IST

पड़ोसी के बच्चे ने पालतू कुत्ते को पत्थर मार दिया. पत्थर की चोट तो उस कुत्ते को लगी, लेकिन इस विवाद में बड़े आपस में उलझ गए. मामला मारपीट तक पहुंचा और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. फिर थाने जाकर दोनों पक्षों ने आवेदन दिया.

Kotwali Police Station Bilaspur
कोतवाली थाना बिलासपुर

बिलासपुर :घर का पालतू जानवर (domestic animal) मालिक के लिए अपने बच्चे से कम नहीं होता है. कोई जब उस पालतू को चोट पहुंचा दे तो फिर कहना ही क्या. फिर तो दंगल ही शुरू हो जाता है. बिलासपुर में कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला जब पड़ोसी के बच्चे ने पालतू कुत्ते (pet dog) को पत्थर मार दिया. बात यहीं खत्म नहीं हुई. पत्थर की चोट तो उस कुत्ते को लगी, लेकिन इस विवाद में बड़े आपस में उलझ गए. मामला मारपीट तक पहुंच गया और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई.

मारपीट के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच गए. दोनों ओर से मिली शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कोटा के डाकबंगला के पास रहने वाली सुशीला यादव ने अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार को उनका बेटा संजय स्कूल जा रहा था. तभी पड़ोस के मुकेश यादव का कुत्ता उसपर दौड़ पड़ा. इस पर बच्चे ने पत्थर उठाकर कुत्ते को मारा. इसी बात को लेकर मुकेश ने बच्चे की पिटाई
कर दी. इस बात की शिकायत करने बच्चे के माता-पिता मुकेश के घर गए. वहां मुकेश और उसके भाई ने पति-पत्नी की पिटाई कर दी. जबकि मुकेश ने अपनी शिकायत में बताया कि शनिवार को संजय यादव और रामप्रसाद उनके घर के सामने आकर गाली-गलौज कर रहे थे. इसका विरोध करने पर पिता-पुत्र ने मिलकर उनसे मारपीट की है. दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details