छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: चाचा के घर जा रहे युवक को बिना विवाद पड़ोसी ने बेल्ट से पीटा

बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में किसी विवाद को लेकर पड़ोसी ने एक युवक की पिटाई कर दी. हालांकि, मारपीट का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 18, 2021, 4:50 PM IST

Neighbor beat the young man in bilaspur
पड़ोसी ने युवक को बेल्ट से पीटा

बिलासपुर: तोरवा थाना क्षेत्र में किसी विवाद को लेकर पड़ोसी ने एक युवक की पिटाई कर दी. इस दौरान युवक की मां और भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, मारपीट का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

चाचा के घर जा रहा था युवक

पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि युवक अपने घर से चाचा के घर जा रहा था. इसी दौरान पड़ोस के ही एक युवक ने उस पर हमला किया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, देवरी खुर्द निवासी शिब्बू निर्मलकर रात तकरीबन 8:30 बजे अपने भाइयों लोकेश और दीपू के साथ चाचा संतोष निर्मलकर के घर जा रहा था. इसी दौरान गली के पास खड़े कपिल नाम के युवक ने शिबू को आवाज देकर बुलाया और गालियां देने लगा.

बिलासपुरः शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद बेल्ट निकालकर युवक से मारपीट करना शुरू कर दिया. किसी तरह तीनों भाई वहां से भाग कर अपने घर पहुंचे और अपनी मां को सारी बात बताई. इसके बाद मां मारपीट का कारण पूछने कपिल के घर पहुंची तो वहां भी कपिल ने महिला से मारपीट शुरू कर दी. इस पूरी घटना के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details