छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बंगाल के तृणमूल नेता निर्मल कुंडू का हत्यारा बिलासपुर से गिरफ्तार

बिलासपुर के सरकंडा चिल्हाटी के गांव से आरोपी सुदीप दास को गिरफ्तार किया गया है. सुदीप दास ने सुमन कुंडू, संजय दास और सुजस दास के साथ मिलकर 4 जून को टीएमसी नेता निर्मल कुंडू की हत्या की थी.

By

Published : Jun 15, 2019, 9:36 PM IST

Updated : Jun 15, 2019, 10:36 PM IST

आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: टीएमसी नेता निर्मल कुंडू के हत्या मामले में आरोपी सुदीप दास को बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है. पश्चिम बंगाल में हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद वह बिलासपुर में आकर छिपा हुआ था. बंगाल सीआईडी की टीम बिलासपुर पहुंची और उसे गिरफ्तार किया.

आरोपी सुदीप दास गिरफ्तार

कोलकाता सीआईडी के प्रभारी अनुपम चक्रवर्ती के नेतृत्व में पुलिस की टीम बिलासपुर पहुंची, जहां सरकण्डा टीआई संतोष जैन और उनकी टीम के साथ कोलकाता सीआईडी की टीम ने आरोपी सुदीप को दोस्त के घर उसे गिरफ्तार किया.

आरोपी सुदीप दास को कोलकाता सीआईडी की टीम बिलासपुर न्यायालय में पेश कर उसे ट्रांजिट रिमांड पर पर कोलकाता लेकर जाएगी.


सुदीप दास ने सुमन कुंडू, संजय दास और सुजस दास के साथ मिलकर 4 जून को टीएमसी नेता निर्मल कुंडू की हत्या की थी.


इस मामले में 3 आरोपी पहले गिरफ्तार हो चुके थे. आरोपी सुदीप दास बीते 4 जून को हत्या की वारदात को अंजाम देकर कोलकाता से फरार हो कर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के चिल्हाटी गांव में अपने दोस्त के घर छिप कर रहा रहा था. बता दें कि निमता इलाके के वार्ड नंबर 6 का तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल कुंडू गली के मोड़ पर खड़ा था, तभी बाइक पर सवार दो लोग आए और काफी नजदीक से तीन गोलियां चलाई. जिसमें से एक निर्मल के सिर पर लगी और वह वहीं पर धराशाई हो गए. गुरुवार को ममता बनर्जी ने मामले की सीआईडी जांच के निर्देश दिए थे.

Last Updated : Jun 15, 2019, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details