छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बहन से मिलने पहुंचे नाबालिग प्रेमी पर भाई ने किया चाकू से हमला

By

Published : Feb 27, 2021, 3:25 AM IST

पेंड्रा में एक नाबालिग लड़के ने दूसरे नाबालिग पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया है. आरोपी पीड़ित से इसलिए नाराज था क्योंकी पीड़ित उसकी बहन से मिलने घर आया था. फिलहाल पीड़ित को इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है.

Minor boy seriously injured due to knife attack
नाबालिग प्रेमी पर भाई ने किया चाकू से हमला

पेंड्रा: नाबालिग पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. यहां पीड़ित भी नाबालिग और आरोपी भी नाबालिग है. नाबालिग लड़का एक नाबालिग छात्रा से मिलने उसके घर के पास पहुंचा था. छात्रा के भाई ने लड़के पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में नाबालिग गंभीर रूप से घायल हुआ है. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए घायल को बिलासपुर के लिए रेफर किया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

सूचना मिलने पर पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला पेंड्रा थाना इलाके के आमाडाड गांव का है. घायल नाबालिग की उम्र 17 साल है. उसके पीठ में गंभीर चोंट आई है. पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. लेकिन फिलहाल उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

बहन से विवाद करने वाले पर चाकू से हमला, आरोपी भाई पुलिस गिरफ्त में

दोस्त से मिलना पड़ा भारी

नाबालिग की दोस्ती गांव की ही रहने वाली एक छात्रा से थी. उसने उसे अपने घर के पास बुलाया था. जिसके बाद पीड़ित उससे मिलने उनके घर के पास गया. दोनों के बीच बातचीत हो रही थी. तभी दोनों देखकर छात्रा का भाई चाकू लेकर उन्हें दौड़ाने लगा. जिससे दोनों भागने लगे. भागते वक्त पीड़ित गिर गया. उसकी दोस्त अपने घर की ओर चली गयी. उसी समय नाबालिग आरोपी ने पीड़ित के पीठ में चाकू से दो बार हमला किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details