छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Mar 5, 2020, 9:55 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 11:24 PM IST

ETV Bharat / state

होली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शांति समिति की बैठक, असमाजिक तत्वों पर होगी पैनी नजर

बिलासपुर के रतनपुर थाना में होली के त्योहार को देखते हुए शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक में अवैध शराब, नाईट्रा, गाजा, प्रतिबंधित मुखौटा का मुद्दों को लेकर चर्चा की गई. वहीं जर्जर सड़क के कारण बढ़ रही दुर्घटनाओं को भी गंभीरता से लेने की बात कही गई.

meeting for holi to maintain the peace of city
होली को लेकर शांति समिति की बैठक

बिलासपुर: होली के त्योहार को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से गुरुवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई, जिसमें जनप्रतिनिधि और शहर के गणमान्य नागरिको के साथ आस-पास के गांव के लोग भी शामिल रहे.

होली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शांति समिति की बैठक

बता दें कि रतनपुर पुलिस त्योहारी सीजन में लोगों को जागरूक करने और आपसी भाईचारे को बनाए रखने के लिए समय-समय पर शांति समिति की बैठक करती आ रही है, जिससे त्योहारों के समय किसी भी तरह अप्रिय घटनाएं न हो.

शांति समिति की बैठक

आगामी त्योहार को लेकर रतनपुर थाना में शांति समिति की बैठक बुलाई गई. बैठक में अवैध शराब, नाईट्रा, गाजा, प्रतिबंधित मुखौटा का मुद्दों को लेकर चर्चा की गई. वहीं जर्जर सड़क के कारण बढ़ रही दुर्घटनाओं को भी गंभीरता से लेने की बात कही गई.

अशांति फैलाने वालों पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर

रतनपुर थाना प्रभारी ने कहा कि कोई भी त्योहार एक दूसरे को खुशी बांटने का पैगाम लेकर आता है. इस दिन सारे गिले शिकवे और रंजिश को भूलकर लोग एक दूसरे को बधाई देते हैं. जहां पर कुछ ऐसे असामाजिक तत्व भी होते हैं, जो त्योहार में खलल डालने का प्रयास करते हैं. वहीं अशांति फैलाने वाले असमाजिक तत्वों पर भी प्रशासन की पैनी नजर रहेगी.

Last Updated : Mar 5, 2020, 11:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details