छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 26, 2020, 3:26 AM IST

Updated : Dec 26, 2020, 8:45 AM IST

ETV Bharat / state

प्रेमजाल में फंसाकर युवती से बनाया शारीरिक संबंध, शादी करने की बात पर टालमटोल करता था युवक

मकान मालिक की बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर उसका यौन शोषण करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोपी युवती से लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था और शादी की बात को टाल रहा था.

man refuses to marry after making sexual relations with a woman in bilaspur
सिविल लाइन थाना, बिलासपुर

बिलासपुर: किराए के मकान में रहकर युवक ने मकान मालिक की बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर उसका लगातार यौन शोषण किया. जब शादी की बात आई, तब युवक ने शादी के लिए युवती से 25 लाख रुपये की डिमांड की. इस पर पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शारीरिक संबंध बनाने के बाद युवक ने शादी से किया इंकार

सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक, 25 वर्षीय छात्रा अपने माता-पिता के साथ रहती है. आरोप है कि साल 2013-14 में पेंड्रा कोटमी निवासी दिलीप गुप्ता उनके मकान में किराएदार के तौर पर आया. वो आईटीआई में पढ़ रहा था.

प्रेमजाल में फंसाया

युवक ने पीड़िता से दोस्ती बढ़ाई और उसे प्रेम जाल में फंसा लिया. उसने उसके माता-पिता को भी शादी करने के लिए राजी कर लिया. इसके बाद वह युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा. वहीं युवती ने जब शादी करने के लिए कहा, तक युवक बेरोजगारी का हवाला देते हुए शादी की बात को टालने लगा.

पढ़ें:बेमेतरा: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दुकान खोलने के नाम पर लिए लाखों रुपये

दिलीप ने पीड़िता और उसके घर वालों को दुकान खोलने के एवज में पैसों की व्यवस्था करने को कहा. उसके घर वालों ने उस पर भरोसा कर युवक को दुकान खोलने के लिए 25 लाख रुपए दे दिए. इस रकम से युवक पेंड्रा में कपड़ा दुकान खोलकर चलाने लगा. वह पेंड्रा से शहर आकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा.

शादी करने की बात पर युवक करता था टालमटोल

जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया, तो वह टालमटोल करता रहा. उसके बाद उसने फोन पर शादी करने से इनकार कर जान से मारने की धमकी दी. जिसकी रिपोर्ट पीड़िता ने थाने में लिखाई. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Dec 26, 2020, 8:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details