छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: कांग्रेस नेता के बेटे पर आदिवासी युवक की पत्नी के साथ मारपीट और अपहरण का आरोप

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में एक आदिवासी युवक ने कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवक ने शिकायत दर्ज कराई है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे मोहनीश गुप्ता उसके घर में घुसकर उसके परिवार वालों और उसकी पत्नी से मारपीट की है. इतना ही नहीं आरोपी मोहनीश गुप्ता उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया है.

By

Published : Oct 22, 2020, 8:16 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 10:03 PM IST

कांग्रेस नेता के बेटे पर गंभीर आरोप
कांग्रेस नेता के बेटे पर गंभीर आरोप

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही:कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता के बेटे मोहनीश गुप्ता पर एक आदिवासी युवक ने गंभीर आरोप लगाए हैं. युवक ने शिकायत दर्ज कराई है कि मोहनीश गुप्ता बीती रात शराब के नशे उसके घर आया और परिवार वालों से मारपीट करते हुए उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया है. पीड़ित ने मामले की लिखित शिकायत गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के पुलिस अधीक्षक से की है.

कांग्रेस नेता के बेटे पर गंभीर आरोप

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर खड़े व्यक्ति ने बिलख-बिलख कर अपनी व्यथा बताई है. पीड़ित शख्स के मुताबिक सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता का बेटा मोहनीश गुप्ता बुधवार की रात नशे में धुत होकर उसके घर में घुसा और मारपीट करने लगा. पीड़ित शख्स के मुताबिक उसकी पत्नी के साथ मोहनीश गुप्ता अवैध संबंध बनाता है. मोहनीश ने पीड़ित श्ख्स के परिवारवालों के साथ मारपीट करते हुए उसकी विवाहिता को उसके घर से लेकर फरार हो गया है.

पढ़ें-छत्तीसगढ़ को बर्बादी की ओर ले जा रही जय-वीरू की जोड़ी- रामविचार नेताम

डरा हुआ है पीड़ित शख्स

इस घटना के बाद से पीड़ित आदिवासी युवक इतना डरा हुआ है कि पुलिस थाने तक नहीं जा पा रहा है. हालांकि बाद में वो जैसे-तैसे न्याय की गुहार लगाने सीधे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा. उसका कहना है कि भूपेश बघेल की सरकार और कांग्रेस के संगठन में प्रमुख व्यक्ति मनोज गुप्ता की ऊंची पहुंच है. जिसका फायदा उठाते हुए मनोज गुप्ता के बेटे मोहनीश गुप्ता ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है.

न्याय की आस में बैठा रहा युवक

पीड़ित युवक का एक 3 साल का बेटा है. जबकि दूसरा दूधमुंहा बच्चा है. न्याय की आस लगाए घंटों यह युवक पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर बैठा रहा. बाद में लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद मीडिया से उसने बताया कि वह एक गैरेज में काम करता है और 2014 में उसकी शादी हुई थी. किसी तरह अपने परिवार का भरण पोषण करता है. इस दौरान मनोज गुप्ता का बेटा लगातार उसके घर आता-जाता रहा.

पढ़ें-सीएम भूपेश के खिलाफ युवा जोगी कांग्रेस का हल्ला बोल, नामांकन रद्द किए जाने का जताया विरोध

पिता की पहुंच का दिखाया रौब

पीड़ित ने बताया कि मना करने के बावजूद मोहनीश गुप्ता लगातार अपने पिता की पहुंच का धौंस देकर उसकी पत्नी के साथ गलत काम करता है. बुधवार की रात मोहनीश गुप्ता आया और जबरदस्ती उसकी पत्नी को घर से ले गया.

Last Updated : Oct 22, 2020, 10:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details