छत्तीसगढ़

chhattisgarh

प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर जलाई लाश

By

Published : Mar 22, 2021, 4:32 PM IST

बिलासपुर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी है. जिसके बाद आरोपी ने उसकी लाश को जला दिया.

love murdered his girlfriend,प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या
प्रेमी निकला हत्यारा

बिलासपुरःजिले में एक दिल दहला देने वाले वारदात का खुलासा हुआ है. यहां एकवहशी प्रेमी ने अपनी माशूका को खौफनाक मौत दी है. आरोपी बिज्जू ने अपनी प्रेमिका की पहले गला दबाकर हत्या की . उसके बाद उसने युवती की डेड बॉडी को जला दिया. 19 मार्च को कोटा थाने में एक युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद से पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी.

उमेश कश्यप ASP

जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांज शुरू कर की. तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. दोनों, प्रमियों की शादी के लिए सामाजिक बैठक भी हो चुकी थी. लेकिन युवक को ये शादी पसंद नहीं थी. जिसके चलते प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी.

भाई के मोबाइल पर आया था मैसेज

युवती के भाई के मोबाइल पर उसके घर से जाने का मैसेज आया था. जिसमें युवती ने अपने प्रेमी बिज्जू पर कोई संदेह ना करने की बात कही थी. युवती ने अपने भाई के मोबाइल पर मैसेज किया था कि मैं कभी नहीं आउंगी और मैं बिज्जू के साथ नहीं हूं. जिसके बाद पुलिस ने शक के दायरे में लेते हुए उसके प्रेमी बिज्जू को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. पूछताछ के दौरान बिज्जू ने हत्या की बात कबूल की.

रायपुरः प्रेम प्रसंग में BA-LLB के छात्र ने की खुदकुशी ?

घर से बुलाकर ले गया था प्रेमी

12 मार्च को आरोपी बिज्जू अपनी प्रेमिका को घर से बुलाकर मेड़पार गांव ले गया था. जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस पूछताछ में ये भी पता चला की हत्या के बाद आरोपी ने लाश को जला दिया था. वहीं 7 दिन बाद युवती की हड्डियां मिली है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details