छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सहकारी राशन दुकान में राशन की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 1, 2020, 7:08 PM IST

Updated : May 2, 2020, 11:15 AM IST

बिल्हा की सहकारी राशन दुकान में राशन और इलेक्ट्रॉनिक कांटा की चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को ही यहां खाद्य सामाग्री डंप हुई थी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

Theft in a cooperative shop
सहकारी राशन दुकान में चोरी

बिलासपुर: बिल्हा में अज्ञात चोरों ने एक सहकारी राशन दुकान को निशाना बनाया और चावल, चना, शक्कर, नमक समेत इलेक्ट्रॉनिक कांटा पार कर दिया. बिल्हा स्थित हथनी के इस राशन दुकान में गुरुवार को ही खाद्य सामग्री डंप की गई थी. जिसे शुक्रवार को वितरण करना था. इससे पहले ही चोरों ने इसे पार कर दिया. चोरी की सूचना सेल्समैन प्रताप दिनकर ने बिल्हा पुलिस को दी.

सहकारी राशन दुकान में चोरी

सहकारी राशन दुकान में चोरी

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि, दुकान में लगा ताला गायब है. पुलिस के मुताबिक चोरी के 44 बोरी चावल, 10 बोरी चना, 2 बोरी शक्कर, एक बोरी नमक समेत इलेक्ट्रॉनिक तराजू पार करने की बात सामने आई है. यह मामला कहीं राशन वितरण में घपला, तो कहीं पूरा राशन चोरी की ओर इशारा कर रहा है.

एकमुश्त दो माह के राशन का वितरण, सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन

ग्रामीण परेशान

लॉकडाउन के इस दौर में ऐसी घटनाओं ने खाद्य विभाग और पुलिस को उलझा कर रख दिया हैं. इधर हथनी समेत नवागांव के ग्रामीण इस चिंता में पड़ गए हैं कि उनका राशन तो चोर ले गए, अब न जाने उन्हें कब राशन मिलेगा.

Last Updated : May 2, 2020, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details