छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मंत्री अनिला भेड़िया के बिलासपुर दौरे पर तैनात ASP में कोरोना संक्रमण की पहचान

महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के गुरुवार को बिलासपुर दौरे के दौरान ड्यूटी पर रही महिला पुलिस अधिकारी में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. साथ ही बिलासपुर में गुरुवार को 35 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है.

Minister anila bhediya at bilaspur
महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया बिलासपुर दौरे पर

By

Published : Jul 17, 2020, 12:50 AM IST

Updated : Jul 17, 2020, 10:50 AM IST

बिलासपुर: जिले की एक महिला पुलिस अधिकारी (एडिशनल एसपी) में भी कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिसके बाद संबंधित थाना चकरभाटा को सील करने के आदेश जारी किए गए हैं. साथ ही थाने में पदस्थ सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच कराए जाने की कवायद चल रही है. महिला पुलिस अधिकारी की ड्यूटी महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के बिलासपुर दौरे के दौरान भी लगी थी. ऐसे में कॉन्टैक्टट और ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है. संभावना है कि आने वाले समय में कई नेता-अधिकारियों के कोरोना सैंपल लिए जा सकते हैं.

छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. स्वास्थ्यकर्मियों से लेकर जवानों और पुलिसकर्मियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. गुरुवार को बिलासपुर में एक साथ 35 मामले सामने आए हैं. ऐसे में प्रशासन आने वाले दिनों को लेकर चिंतित है. गुरुवार को जिन मरीजों में कोरोना की पहचान हुई, उनमें से 34 संक्रमित बिलासपुर के शहरी इलाके से हैं. वहीं 1 व्यक्ति मस्तूरी क्षेत्र का है. बता दें कि इनमें से किसी की भी ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है.

पढ़ें:SPECIAL: राजस्थान की रार से 'सजग' बघेल सरकार, 48 घंटे में 47 नियुक्तियां

छत्तीसगढ़ में कोरोना के कुल आंकड़ों पर नजल डाली जाए, तो गुरुवार को 197 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. फिलहाल राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 1 हजार 282 पहुंच गई है. वहीं कुल संक्रमितों की संख्या 4,754 पहुंच चुकी है. लगातार नए संक्रमितों की पहचान हो रही है. गुरुवार को रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, कवर्धा, सरगुजा, जांजगीर-चांपा, बेमेतरा जिला शामिल हैं.

Last Updated : Jul 17, 2020, 10:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details