छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 22, 2022, 1:39 PM IST

Updated : May 22, 2022, 2:46 PM IST

ETV Bharat / state

ससुराल गए पति को पत्नी नहीं दिखी, खुद पर पेट्रोल डालकर लगा ली आग

बिलासपुर में ससुराल गए पति को पत्नी नहीं दिखी.वह बाइक से पेट्रोल निकाल कर खुद पर आग लगा लिया. उसे स्थानीय लोगों की मदद से नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया. पुलिस संदिग्ध मानते हुए जांच में जुट गई है.

Kota Police Station
कोटा थाना पुलिस

बिलासपुर:पत्नी को मनाने के लिए ससुराल गए पति को जब पत्नी नहीं दिखी तो वह नाराज हो गया. इसके बाद बाइक से पेट्रोल निकाल कर खुद पर आग लगा ली. उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रायपुर रेफर कर दिया गया. घटना कोटा थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि दोनों के मध्य विवाद होने पर उसकी पत्नी मायके आ गई थी. उसे वापस अपने घर ले जाने के लिए पति उसके मायके पहुंचा था. पत्नी के नहीं मिलने पर उसके आग लगाने का मामला, संदिग्ध मानते हुए कोटा पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है.

कोटा पुलिस के मुताबिक, ग्राम पंचायत घुटकू के कछार निवासी विक्की जांगड़े (25) रोजी मजदूरी करता है. शनिवार को वह अपने नाराज पत्नी को लेने के लिए ससुराल कोटा क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर आया हुआ था, जहां पर उसे पत्नी नहीं दिखी. तब उसने महिला के परिजनों से जानकारी लेनी चाहिए, लेकिन वह लोग भी कुछ बताने से बचते रहे. इससे विक्की भड़क गया और बाइक से पेट्रोल निकाल कर खुद पर डालकर आग लगा ली.

Last Updated : May 22, 2022, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details