छत्तीसगढ़

chhattisgarh

हिट एंड रन का दिल दहला देने वाला वीडियो, कार की टक्कर से उड़ गए युवक

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 21, 2023, 6:37 PM IST

बिलासपुर में युवा कांग्रेस नेताओं पर गाड़ी चढ़ाने का मामला सामने आया है. आरोपी भी कांग्रेस के ही संगठन से जुड़ा हुआ शख्स बताया जा रहा है.जो NSUI का प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव है.इस मामले में पुलिस ने हिट एंड रन का केस दर्ज किया है.

Bilaspur Hit and run case
हिट एंड रन का दिल दहला देने वाला वीडियो

बिलासपुर में कांग्रेस नेता की दबंगई

बिलासपुर : न्यायधानी बिलासपुर की सड़कों पर कांग्रेस नेता की दबंगई देखने को मिली है.जिसने पुरानी रंजिश को लेकर अपनी ही युवा साथियों पर कार चढ़ा दी.एनएसयूआई प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव पर दो युवकों पर कार चढ़ाकर भागने का आरोप है.इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.जिसमें कुछ युवक सड़क पर चल रहे होते हैं.तभी सामने से एक तेज रफ्तार कार आती है और दो युवकों को चपेट में ले लेती है.जब युवक कार को रोकने की कोशिश करते हैं तो वो मौके से फरार हो जाता है.

विवाद के बाद चढ़ाई कार :इस पूरे मामले में जो बात निकलकर सामने आई है वो ये है कि पहले अमीन श्रीवास्तव ने गोड़पारा मोहल्ले में युवकों के साथ मारपीट की.इसके बाद भागते समय मंजीत सोनी और सिद्धू श्रीवास्तव पर गाड़ी चढ़ा दी.जिससे दोनों ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस की रिपोर्ट में क्या ? :रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू रविवार की रात अपने दोस्तों के साथ खाना खाने गया था.वापसी में सभी दोस्त साथ लौटे और मोहल्ले की दुकान के पास इकट्ठा हुए.यहां पर अभिजीत नाम का युवक खड़ा था.जिसने सिद्धू और उसके साथियों के साथ विवाद किया. अभिजीत ने ये बात अपने भाई कांग्रेसी नेता अमीन श्रीवास्तव को दी.जो मौके पर आया और पहले सिद्धू और मंजीत से विवाद किया.जब युवकों ने अमीन का विरोध किया तो वो कार लेकर आया और सिद्धू और मंजीत को रौंद डाला.

सिलक्यारा टनल से आए वीडियो ने बढ़ाया मजदूरों के परिजनों का उत्साह, सुनिए बिहार के वीरेंद्र के घरवालों की बात
उत्तरकाशी टनल हादसा: श्रमिकों के परिजनों का पूरा खर्च उठाएगी उत्तराखंड सरकार, 3 अफसरों की टीम बनाई
बिहार में बड़ा सड़क हादसा, मधेपुरा DM की बेकाबू गाड़ी ने कई लोगों को रौंदा, 3 की मौत

एक युवक की हालत गंभीर :इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.जहां सिद्धू को प्रारंभिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. लेकिन सिद्धू की हालत गंभीर बनी हुई है. अब पुलिस घटना का सीसीटीवी फुटेज मिलने पर मामले की जांच तेजी से कर रही है. कोतवाली थाना पुलिस ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details