छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 15, 2020, 3:22 PM IST

ETV Bharat / state

निर्विरोध निर्वाचित होकर पेंड्रा पहुंची हेमकुंवर, समर्थकों ने किया स्वागत

बिलासपुर जिला पंचायत में उपाध्यक्ष पद पर हेमकुंवर अजीत श्याम निर्विरोध निर्वाचित होकर पेंड्रा पहुंची. जहां समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया.

Hemkunwar elected as Vice President of Panchayat Elections in Bilaspur
हेमकुंवर अजीत श्याम

बिलासपुर:जिला पंचायत में उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद हेमकुंवर अजीत श्याम पेंड्रा पहुंची. जहां समर्थकों ने उनका आतिशबाजी के साथ पेंड्रा में स्वागत किया.

जीत के बाद जिला पंचायत उपाध्यक्ष का जम के हुआ स्वागत

जिला पंचायत निर्वाचन की प्रक्रिया के बाद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस का कब्जा हुआ. जिसमें जिला पंचायत उपाध्यक्ष पद पर पेंड्रा के हेमकुंब अजीत श्याम निर्विरोध रूप से निर्वाचित हुई. चुनाव होने के बाद जब अजीत श्याम अपने गृह क्षेत्र पहुंची तो पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थकों ने पेंड्रा के दुर्गा चौक में आतिशबाजी के साथ स्वागत किया.

समीरा पैकरा निर्विरोध निर्वाचन की वजह

दरअसल, हेमकुंवर अजीत श्याम लंबे समय से कांग्रेस का झंडा थामे हुए हैं और कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी के रूप में जिला पंचायत सदस्य के लिए पेंड्रा इलाके से चुनाव लड़ा था. इसमें अपने प्रतिद्वंदी रहे बीजेपी नेत्री समीरा पैकरा को करारी शिकस्त दी थी. इसी वजह से जिला पंचायत के उपाध्यक्ष पद पर हेमकुंवर अजीत श्याम को निर्विरोध निर्वाचित किया गया.

जनता के सहयोग से मिली जीत
प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव उत्तम वासुदेव ने इस जीत का श्रेय क्षेत्र की जनता और भूपेश सरकार के कुशल नेतृत्व और नीतियों को दिया. पेंड्रा से हेमकुंवर अजीत श्याम को जिला पंचायत उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित होने पर क्षेत्र के जनता भी काफी खुश हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details