छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Haldi ceremony of Chitrashi Rawat: बिलासपुर में चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी की शादी, जमकर नाचे दोनों सितारे, हल्दी की रस्म हुई पूरी

Chak De India Fame Chitrashi Rawat Wedding फिल्म चक दे इंडिया फेम अभिनेत्री चित्राशी रावत जिन्हें लोग कोमल चौटाला के नाम से ज्यादा जानते हैं अब छत्तीसगढ़ की बहू बनने जा रही है. रील लाइफ में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने के बाद चित्राशी ने अपना पार्टनर एक अभिनेता को चुना है. शादी से पहले हल्दी सेरेमनी में अभिनेत्री चित्राशी रावत और अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी ने जमकर डांस किया. दोनों का यह अंदाज देखते ही बन रहा था. Marriage of Komal Chautala Actress Chak De India

Haldi ceremony of Chitrashi Rawat
चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी की शादी

By

Published : Feb 3, 2023, 6:34 PM IST

चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी की शादी

बिलासपुर: चार फरवरी 2023 को बिलासपुर में बड़ा जलसा है. अभिनेत्री चित्राशी रावत और अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी शादी के बंधन में बंधकर एक दूजे के लिए हो जाएंगे. करीब 11 साल के लव अफेयर के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया. शादी से पहले शुक्रवार को हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ. इसमें वर और वधू पक्ष से पहुंचे लोगों ने जमकर गाने गाए और डांस किया.

उत्तराखंडी टोपी पहने नजर आईं चित्राशी: रील लाइफ की कोमल चौटाला यानी की चित्राशी रावत और अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी ने ढोल तासे की धुन पर जमकर डांस किया. इस दौरान अभिनेत्री चित्राशी रावत उत्तराखंडी अंदाज में नजर आई. वह साड़ी और उत्तराखंड की टोपी पहनी हुई थी. जबकि अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी ट्रेडिशनल आउटफिट में थे. दोनों ने जमकर डांस किया और लोगों का दिल जीत लिया.

मेहमानों ने भी किया डांस: हल्दी सेरेमनी के दौरान मेहमानों ने भी जमकर डांस किया. वर और वधू पक्ष के सभी मेहमान एक साथ सामने आए और ढोल तासे पर जमकर डांस करते नजर आए. इस दौरान अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी की नानी भी थिरकतीं नजर आई. दोनों परिवार के सभी लोग इस रिश्ते से काफी खुश दिखे. रिश्तेदारों की खुशी डांस और गाने में झलक रही थी. हर कोई इस मोमेंट को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखा.

फिल्म चक दे इंडिया में चित्राशी के साथी कलाकार रहे स्टार्स भी पहुंचे: इस शादी में हिस्सा लेने के लिए फिल्म चक दे इंडिया के कई कलाकार भी पहुंचे हैं. जो चित्राशी के साथ इस फिल्म का हिस्सा थे. चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी की शादी के संगीत और हल्दी का कार्यक्रम पूरे दिन चलता रहा. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन सहित फिल्मी कलाकार जमकर थिरकते नजर आए.

ये भी पढ़ें: chitrashi rawat to marry boyfriend dhruvaditya: 'चक दे इंडिया' की कोमल चौटाला करने जा रही शादी, चित्राशी ने हनीमून प्लान का किया खुलासा

मेहंदी से लेकर हल्दी तक सभी रस्म हुए पूरे: चक दे इंडिया फेम की 5 कलाकार इस शादी में पहुंचे और वह भी जमकर शादी में थिरकते नजर आए. सुबह से ही शादी का कार्यक्रम शुरू हो गया था , कार्यक्रम की शुरुआत मेहंदी से हुई. उसके बाद संगीत और दोपहर बाद हल्दी का कार्यक्रम चलता रहा. संगीत में पंजाबी ढोल की धुन पर दूल्हा दुल्हन और परिवार वाले जमकर डांस करते रहे और पूरी महफिल खुशियों से भर गई थी. इस दौरान फिल्मी कलाकार भी अपने आप को रोक नहीं पाए और वह भी जमकर डांस कर चित्राशी और ध्रुवादित्य के शादी का जश्न मनाने लगे

चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी 11 साल से रिलेशनशिप में थे: चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी बीते 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और रिलेशनशिप में थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की मुलाकात फिल्म प्रेममयी की शूटिंग के दौरान हुई है. इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई और दोनों एक दूसरे के हो गए. चित्राशी के फिल्मी करियर को पहचान चक दे इंडिया से मिली. उसके बाद उन्होंने फैशन, लक, प्रेममयी और तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्में कर दर्शकों का मनोरंजन किया.

ध्रुवादित्य भगवानानी एक्टिंग और लेखन में माहिर: वहीं ध्रुवादित्य भगवानानी ने फ्लाइट और द ग्रे जैसी मूवी में काम कर अपनी पहचान बनाई. उन्होंने वेब सीरीज डैमेज्ड में भी अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया है. ध्रुवादित्य भगवानानी रायपुर के रहने वाले हैं और वह अभिनेता के साथ साथ लेखक भी हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details