छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में शराब दुकान के बाहर आरक्षक को पीटने वाला गुंडा गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 11, 2024, 7:05 PM IST

बिलासपुर में शराब दुकान के पास बदमाशों ने आरक्षक की पिटाई कर दी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पिटने वाला आरक्षक सादी वर्दी में छुट्टी के दिन शराब दुकान पर क्या कर रहा था इसकी जांच हो रही है.

beating constable outside liquor shop in Bilaspur
आरक्षक को पीटने वाला गुंडा गिरफ्तार

आरक्षक को पीटने वाला गुंडा गिरफ्तार

बिलासपुर: सिरगिट्टी थाना इलाके का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में सादी वर्दी में खड़े एक आरक्षक की पिटाई महिला समेत कुछ लोग कर रहे हैं. वायरल वीडियो सिरगिट्टी के तिफरा सब्जी मंडी का था. पीड़ित आरक्षक ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत की थी. पुलिस ने आरक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु की. जांच के दौरान पुलिस टीम ने एक बदमाश को धरदबोचा. पकड़ा गया बदमाश मारपीट करने की वारदात में शामिल था.

सादी वर्दी में आए आरक्षक की पिटाई:पुलिस के मुताबिक पिटाई करने वाले लोग चखना सेंटर के बाहर खड़े थे. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आरक्षक सादी वर्दी में वहां क्यों गया था. पुलिस के मुताबिक आरक्षक के साथ जिस दिन मारपीट हुई उस दिन वो छुट्टी पर था. छुट्टी के दिन आरक्षक शराब दुकान के बाहर क्या कर रहा था. ग्रामीण एसपी ने खुद बयान देते हुए कहा कि आरक्षक के साथ मारपीट की घटना हुई. आरक्षक को पीटने वाले बचेंगे नहीं. एएसपी ने भी कहा कि आरक्षक वहां सादी वर्दी में क्यों गया था ये जरूर पता किया जाएगा.

आरक्षक का फोन और बाइक छीना था:जिस वक्त लोग आरक्षक को पीट रहे थे उसी वक्त एक बदमाश ने आरक्षक की बुलेट मोटरसाइकिल छीन ली थी. आरक्षक के पास से उसका फोन भी छीन लिया था. घटना के बाद आरक्षक अजीत ने अपने साथ हुई वारदात की शिकायत सिरगिट्टी थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने एक बदमाश को जरुर मारपीट की घटना में गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी भी बाकी बदमाश फरार हैं. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में पकड़ा गया बदमाश बाकी लोगों की पहचान करा सकता है.

Balrampur Viral Video: सड़क पर चौकी प्रभारी का एक्शन हुआ वायरल, गाड़ी खड़ी करने पर लड़कों को किया था लहूलुहान
बेरहमी से पीटते रहे लोग, हाथ जोड़ कर जान की भीख मांगते रहे दारोगा जी, देखें VIDEO
UP: पुलिस की पिटाई से बहन के घर आए दलित युवक की मौत, सियासत गर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details