छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Nov 11, 2020, 2:07 AM IST

Updated : Nov 11, 2020, 3:40 AM IST

सरकंडा पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने के आरोप में 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी रात में राहगीरों को अपना शिकार बनाते थे, लेकिन पुलिस ने मंगलवार को चार आरोपियों को सरकंडा से गिरफ्तार कर लिया.

four-vicious-crooks-arrested-for-robbing-passers-by-in-sarakanda-of-bilaspur
राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

बिलासपुर: सरकंडा थाना क्षेत्र में देर रात को आने जाने वाले राहगीरों को लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. सरकंडा पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ये शातिर बदमाश में राहगीरों को अपना शिकार बनाते थे. लूटपाट कर के फरार हो जाते थे. अभी तक आरोपियों ने तीन वारदातों को अंजाम दिया था. इसके पहले पुलिस ने धर दबोचा.

राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

लड़की के परिजनों की पिटाई से प्रेमी की मौत, 3 गिरफ्तार

डीएसपी निमिषा पांडेय ने बताया कि सरकंडा थाना पहुंचकर पाड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बदमाशों ने रात 1:20 उनके पिताजी रेलवे स्टेशन से ड्यूटी कर वापस अपने बाइक से घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान शनि मंदिर मोपका के पास अज्ञात लोगों ने पत्थर फेंका. इस दौरान उनके पिता अशोक कुमार घोष के सिर पर चोट लग गया, जो मौके पर घायल होकर बेहोश हो गए. इसी बीच अज्ञात लोगों ने बाइक, मोबाइल और अन्य सामान को लूटकर फरार हो गए थे.

बिलासपुर: बिल्हा में लुटेरों ने फिर दिखाया दुस्साहस, मोबाइल लूटकर हो गए रफूचक्कर

शनि मरकाम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद प्रार्थी ने सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर थाना प्रभारी जय प्रकाश गुप्ता ने एक टीम गठित की. साथ ही टीम को आरोपियों की तलाश में लगा दी. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली की शनि मरकाम नाम के व्यक्ति चोरी की बाइक में घूम रहा है, जिसे पुलिस घेराबंदी कर पकड़ा और पूछताछ की, तो उसने अपने तीन साथी पिताम्बर रजक, कृष्णा निपात, नानू उर्फ ओमप्रकाश सूर्यवंशी के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की.

कोर्ट ने आरोपियों को भेजा जेल

डीएसपी निमिषा पांडेय ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में तोरवा थाना क्षेत्र में भी दो अन्य घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है. आरोपियों के पास से लूट और चोरी की बाइक समेत अन्य सामान जब्त कर लिया है. साथ ही सरकंडा पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है.

Last Updated : Nov 11, 2020, 3:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details