छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 4, 2021, 3:38 PM IST

ETV Bharat / state

जब आपस में भिड़े विधायक और ब्लॉक अध्यक्ष

बिलासपुर में पूर्व कांग्रेस पार्षद तैयब हुसैन का पुलिस अधिकारी से उस समय विवाद हो गया जब पुलिस अधिकारी ने सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें सीएम से मिलने जाने के लिए रोक दिया.

former-congress-councilor-tayeb-hussain-dispute-with-police-officer-in-bilaspur
पूर्व कांग्रेस पार्षद तैयब हुसैन का पुलिस अधिकारी से विवाद

बिलासपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने से रोकने पर ब्लॉक अध्यक्ष तैयब हुसैन और पुलिस के एक अधिकारी के बीच जमकर विवाद हुआ.दरअसल पूर्व कांग्रेसी पार्षद तैयब हुसैन मुख्यमंत्री से मिलने न्यू सर्किट हाउस के अंदर जाना चाहते थे, लेकिन गेट में तैनात पुलिस के अधिकारी ने सुरक्षा के मद्देनजर ब्लॉक अध्यक्ष को अंदर जाने से रोक दिया. पूर्व पार्षद से इसी बात को लेकर जमकर बवाल हो गया. स्थिति बिगड़ते देख सीनियर पुलिस अधिकारी ने हस्तक्षेप कर किसी तरह से मामले को शांत करवाया.

दो कांग्रेसियों के बीच विवाद

कांग्रेस के गुटबाजी फिर सामने आई. इस बार विवाद विधायक शैलेष पांडेय और तैयब हुसैन के बीच हुआ. बिलासपुर के नए सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करने पहुंचे विधायक शैलेश पांडे और ब्लॉक अध्यक्ष तैयब हुसैन के बीच जमकर विवाद हो गया. ब्लॉक अध्यक्ष बनने पर तैयब हुसैन सब से मुलाकात कर रहे है, लेकिन जब वो बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे के करीब पहुंचे तो विधायक पांडे ने बधाई देने की जगह तैयब को कह दिया कि मैं तो चाहता ही नहीं था कि तुम दुबारा ब्लॉक अध्यक्ष बनो.

पढ़ें: बिलासपुरः बाबा तालाब के सौंदर्यीकरण के नाम पर हो रही धांधली

सीएम की उपस्थिति में गुटबाजी

इससे पहले भी कई बार विधायक शैलेश पांडे और तैयब हुसैन के बीच विवाद हो चुका है,लेकिन मुख्यमंत्री के दौरे के बीच उनसे मिलने पहुंचे विधायक और ब्लॉक अध्यक्ष का विवाद वहां उपस्थित कांग्रेसियों के बीच चर्चा का विषय बना रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details