छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कलेक्टर सारांश मित्तर ने गरीबों को परोसा खाना, सामाजिक संस्था को किया प्रोत्साहित

By

Published : Jul 26, 2020, 11:35 PM IST

बिलासपुर में शहर के युवाओं की संस्था ऑल इंडिया सिख यूथ फेडरेशन द्वारा लॉकडाउन के दौरान गरीब, बेघर, जरूरतमंदों को भोजन कराया जा रहा है.वहीं रविवार को कलेक्टर सारांश मित्तर हनुमान मंदिर के पास, पुराना बस स्टैंड पहुंचे और जरूरतमंदों को खाना परोसा. इसके साथ ही कलेक्टर मित्तर ने उनके इस कार्य की प्रशंसा करते हुए प्रशासन की ओर से हरसंभव सहयोग करने की बात कही.

collector saransh mittar latest news
कलेक्टर सारांश मित्तर ने गरीबों को परोसा खाना

बिलासपुर:शहर मेंलॉकडाउन के दौरान जरूरतमदों को भोजन करा रही संस्था का उत्साह बढ़ाने के लिए कलेक्टर सारांश मित्तर हनुमान मंदिर के पास, पुराना बस स्टैंड पहुंचे. उन्होंने लोगों को भोजन भी परोसा. शहर के युवाओं की संस्था ऑल इंडिया सिख यूथ फेडरेशन द्वारा लॉकडाउन के दौरान गरीब, बेघर, जरूरतमंदों को भोजन कराया जा रहा है. कलेक्टर मित्तर ने उनके इस कार्य की प्रशंसा करते हुए प्रशासन की ओर से हरसंभव सहयोग करने की बात कही.

कलेक्टर सारांश मित्तर ने गरीबों को परोसा खाना

लॉकडाउन के समय गरीब और जरूरतमंद वर्ग को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है. खाने-पीने के लिए उन्हें लोगों का मोहताज होना पड़ रहा है. इसे देखते हुए सामाजिक संगठनों ने गरीबों का पेट भरने की ठानी है, जो बेहद सराहनीय है. जिला प्रशासन द्वारा भी ऐसी संस्थाओं को प्रोत्साहित कर रहा है. इसके साथ ही कलेक्टर ने पुराने बस स्टैंड में ड्यूटी कर रहे पुलिस-मित्र (एसपीओ) से भी मुलाकात की और उनका उत्साहवर्धन किया.

ऑल इंडिया सिख यूथ फेडरेशन के साथ कलेक्टर सारांश

पढ़ें- VIDEO: बेरोजगारी की मार झेल रही सुंदरी बाई, सरकार से मदद की आस

सिख यूथ फेडरेशन सड़क पर ड्यूटी करने वाले पुलिस जवानों और वॉलेन्टियर्स को भी प्रतिदिन चाय-बिस्किट की सेवा दे रहे हैं. वहीं पुराना बस स्टैंड के पास रहने वाले गरीब और भूखे लोगों को भोजन भी कराया जा रहा है. रोजाना लगभग 100 लोग इसका लाभ ले रहे हैं. फेडरेशन द्वारा सड़क पर घूमने वाले पशुओं को भी आहार उपलब्ध कराया जा रहा है. फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष सरदार सतवीर सिंह ने बताया कि लंगर का मकसद है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए. इस दौरान एसडीएम देवेन्द्र पटेल, फेडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार करण सिंह, जिलाध्यक्ष जसमीत सिंह और संस्था के पदाधिकारी सहित सभी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details