छत्तीसगढ़

chhattisgarh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले से लोगों में दुख और डिप्रेशन: अमरजीत भगत

By

Published : Nov 18, 2020, 10:29 AM IST

Updated : Nov 18, 2020, 1:16 PM IST

छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत मंगलवार को बिलासपुर के प्रवास पर रहे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा की और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला.

Amarjeet Bhagat
खाद्य मंत्री अमरजीत भगत

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत मंगलवार को शहर प्रवास पर पहुंचे. जहां उन्होंने छत्तीसगढ़ भवन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. इसके साथ ही उन्होंने नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि उनकी बातें माशा अल्लाह हैं. वो नेता प्रतिपक्ष होने का फर्ज निभा रहे हैं. उनकी बातों का हम बुरा नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में जितनी ईमानदारी से काम किया जा रहा है, वो पिछले 15 सालों में नहीं किया गया है.

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का केंद्र सरकार पर तीखा हमला

अमरजीत भगत ने छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रही आत्महत्याओं के मामलों को दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि मौत कब किसको आ जाए ये कहा नहीं जा सकता है. उन्होंने रायपुर के अभनपुर में मंगलवार को किसान परिवार के 5 लोग की मौत पर बयान देते हुए कहा कि छ्त्तीसगढ़ में तो 80-90 प्रतिशत लोग किसान परिवार के हैं, लेकिन मरने वाले हर व्यक्ति की मौत किस कारण से हुई है, इसकी जब तक जानकारी नहीं होगी, हम कुछ कह नहीं सकते.

पढ़ें: रायपुर: फांसी के फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग, गृहमंत्री ने दिए जांच के निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए लोगों को डिप्रेशन में डालने का आरोप

छत्तीसगढ़ में बढ़ती आत्महत्याओं के आंकड़े पर विपक्ष के नेताओं ने चिंता जाहिर की है. वहीं सत्ता पक्ष में बैठे मंत्री अमरजीत भगत ने इसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी योजनाओं को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जब से कमान संभाली है, तब से लोग दुखी और डिप्रेशन में हैं और आत्महत्या कर रहे हैं. कुछ दिन पहले मुंगेली में डिप्रेशन की शिकार एक महिला जज ने आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने कहा कि जबसे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है, लोग खुश हैं.

पढ़ें: EXCLUSIVE: बिचौलियों को फायदा पहुंचाने भूपेश सरकार ने की धान खरीदी में देरी: नेता प्रतिपक्ष

Last Updated : Nov 18, 2020, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details