छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सती श्री ज्वेलर्स में गोलीकांड-लूट केस में 5 आरोपी गिरफ्तार

सती श्री ज्वेलर्स लूट मामले में पुलिस को 4 दिन बाद ही आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली है. सीएम ने इस प्रकरण में जल्दी से जल्दी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. आरोपियों के पकड़े जाने पर सीएम ने ट्विट कर पुलिसवालों को बधाई भी दी है.

By

Published : Jan 30, 2021, 7:07 PM IST

robbery and shootings case
गोलीकांड और लूटपाट

बिलासपुरः जिले में आए दिन चोरी और लूटपाट की घटनाएं सामने आती रहती है. बीते 25 जनवरी को सती श्री ज्वेलर्स में गोलीकांड और लूट मामले में नया मोड़ आया है. ज्वेलर्स में लूट की कोशिश की करने वाले आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है.

ज्वेलर्स में लूट का मामला

बीते 25 जनवरी को 5 आरोपियों ने एक ज्वेलरी शॉप में लूटपाट करने का प्रयास किया था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने इस प्रकरण में आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की सतत निगरानी कर रही थी. इस प्रकरण में करीब 700 संदेहियों से पुलिस ने पूछताछ कि और तकरीबन 200 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए.

पढ़ें-बलौदाबाजार: मोबाइल लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों ने छोड़ रखा था सुराग

पुलिस से मिली जानकारी में पता चला कि महत्वपूर्ण सुराग आरोपियों के छुटे हुए बैग से मिला. जिसके बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब रही. एसपी ने बताया कि इस मामले में 5 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. जिनमें से 3 आरोपियों को झारखंड से गिरफ्तार किया गया है. जबकि दो आरोपी बिलासपुर से पकड़े गए हैं. मामले का खुलासा जिले के एसपी प्रशांत अग्रावल ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details